दमदार फीचर्स के साथ कल लॉन्च होगा Realme GT 2 Pro, देगा Moto Edge X30 को कड़ी टक्कर

9 दिसंबर को Realme का नया स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक्स सामने आई है जिनसे संभावित कीमत और फीचर्स की जानकारी मिली है। वहीं यह फोन Moto Edge X30 को टक्कर देगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:13 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:16 AM (IST)
दमदार फीचर्स के साथ कल लॉन्च होगा Realme GT 2 Pro, देगा Moto Edge X30 को कड़ी टक्कर
Realme GT स्मार्टफोन की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme का नया स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro कल यानी 9 दिसंबर को चीन के इलेक्ट्रॉनिक बाजार में दस्तक देने वाला है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम की लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में एमोलेड स्क्रीन, पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरा मिल सकता है। वहीं, यह डिवाइस Motorola के नए फोन Moto Edge X30 को कड़ी टक्कर दे सकता है, जो कि कल लॉन्च होने वाला है।

Realme ने Realme GT 2 Pro की लॉन्चिंग का खुलासा टीजर के जरिए किया है। इस टीजर से केवल डिवाइस की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी मिली है। लेकिन टीजर से अगामी हैंडसेट से जुड़ी कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Realme GT 2 Pro की संभावित कीमत

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस अगामी स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।

Realme GT 2 Pro की स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन 6.51 इंच के एमोलेड एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में Android 12 बेस्ड Realme UI 3.0 का सपोर्ट मिलेगा।

लीक्स की मानें तो Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 12GB की LPDDR5 रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 50MP का सोनी आईएमएक्स सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

बैटरी और कनेक्टविटी

अगामी Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 125W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।

chat bot
आपका साथी