कल से शुरू होगी Realme Dizo Days सेल, इन ऑडियो प्रोडक्ट्स पर मिलेगी आकर्षक डिल्स और ऑफर्स

Realme Dizo Days sale Dizo ने तीन दिन की Dizo Days सेल की घोषणा की है। बिक्री 1 अगस्त से शुरू होगी और 3 अगस्त तक चलेगी। Dizo डेज़ सेल नए लॉन्च किए गए GoPods और डिज़ो वायरलेस सहित DIZO प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिल्स और ऑफ़र पेश कर रही है।

By Mohini KediaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:17 PM (IST)
कल से शुरू होगी Realme Dizo Days सेल, इन ऑडियो प्रोडक्ट्स पर मिलेगी आकर्षक डिल्स और ऑफर्स
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Dizo Days sale: Realme के सब-ब्रांड Dizo ने तीन दिन की Dizo Days सेल की घोषणा की है। बिक्री 1 अगस्त से शुरू होगी और 3 अगस्त तक चलेगी। Dizo डेज़ सेल नए लॉन्च किए गए GoPods और डिज़ो वायरलेस सहित DIZO प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिल्स और ऑफ़र पेश कर रही है। बिक्री के दौरान, खरीदार TWS ईयरबड्स - Dizo GoPods D और वायरलेस इयरफ़ोन - Dizo वायरलेस 200 रुपये की छूट के बाद स्पेशल प्राइस पर खरीदारी कर सकते हैं।

Dizo ने भारत में जुलाई में Dizo GoPods D और Dizo Wireless के साथ डेब्यू किया था। कंपनी ने भारत में अपना पहला फीचर फोन भी लॉन्च किया। Dizo फोन को JioPhone से टक्कर लेने के लिए लॉन्च किया गया था लेकिन Dizo फोन केवल 2G सपोर्ट के साथ आते हैं जबकि JioPhone फीचर फोन में 4G कनेक्टिविटी लाता है।

Dizo GoPods deal

Dizo GoPods, जिसे 1599 रुपये में लॉन्च किया गया था, Dizo Days सेल के दौरान 1399 रुपये में उपलब्ध होगा। ईयरबड्स काले और सफेद सहित दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। Dizo GoPods एक 10mm बड़े ड्राइवर से लैस हैं, और एक बास बूस्ट+ एल्गोरिथम से लेस है। ईयरबड्स को Realme Link ऐप का इस्तेमाल करके कस्टमाइज़ किया जा सकता है, इसलिए आप ईयरबड्स सॉफ़्टवेयर को अपडेट करें और जेस्चर को कॉन्फ़िगर करें।

जहां तक ​​बैटरी का सवाल है, Dizo में 400mAh की बैटरी है, प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि GoPods D ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ कुल 20 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं। यह Google की फास्ट पेयर तकनीक के साथ भी आता है, जिसका अर्थ है कि चार्जिंग केस ओपन करने पर आपका Android फोन ईयरबड्स से अपने आप कनेक्ट हो जाएगा।

Dizo Wireless deal

Dizo Wireless को भारत में 1499 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन डिज़ो डे सेल के दौरान, खरीदार कम से कम 1299 रुपये में नेकबैंड ले सकते हैं। नेकबैंड चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, डिज़ो नेकबैंड इयरफ़ोन (Dizo neckband earphones) 11.2 MM लार्ज ड्राइवर और ऑडियो इंजीनियरिंग के मास्टर्स द्वारा ट्यून किए गए बास बूस्ट + एल्गोरिथम से लैस हैं। यह एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ENC) एल्गोरिथम के साथ आता है । इसमें 88ms सुपर लो लेटेंसी पर गेम मोड है, जो वीडियो और साउंड के बीच Sync सुनिश्चित करता है।

Dizo इयरफ़ोन में 150mAh की हाई-कैपेसिटी वाली बैटरी होती है, जो यूजर्स को एक बार चार्ज करने पर कुल 17 घंटे का प्लेबैक समय देती है। इयरफ़ोन Realme Link ऐप को भी सपोर्ट करते हैं।

chat bot
आपका साथी