Realme Diwali Sale: Realme 5 Pro पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, Realme XT की फ्लैश सेल रात में

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने फेस्टिव सीजन के मौके पर Realme Diwali Sale की घोषणा की है। यह सेल कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट पर भी आयोजित की जा रही है। इस सेल का आयोजन 21 अक्टूबर रात 12 बजे यानि की आज रात 12 बजे किया जाएगा। इस सेल में Realme 5 Pro की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, वहीं Realme XT को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस सेल में Realme 5 Pro पर Rs 3,599 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को आज रात 12 बजे से Rs 11,699 की कीमत में खरीद सकते हैं।

Realme 5 Pro को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

इस फेस्टिव सीजन सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन की खरीद पर कैश बैक, सुपर कैश, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज जैसे ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा। इस सेल में यूजर्स Realme C2 को Rs 6,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Realme 5 को Rs 9,999 की कीमत में, जबकि Realme 5 Pro को Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। यही नहीं, कंपनी के 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन Realme XT का फ्लैश सेल भी आयोजित किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme X को Rs 16,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Realme X को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 Pro को Rs 12,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Realme Buds 2 और Realme wireless Buds को भी इस सेल में खरीदा जा सकता है। Realme Buds 2 को Rs 599 की कीमत में, जबकि Realme Wireless Buds को Rs 1,799 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Realme 5 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की ड्यू ड्रॉप या वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712AIE प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं, फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन 4,035 एमएएच की बैटरी और VOOC 3.0 USB Type C चार्जिंग सपोर्ट के साथ आत है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story