5,000mAh बैटरी वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन Realme C11 की सेल आज, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C11 को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें यूजर्स को दमदार बैटरी से लेकर बेहतर कैमरा फीचर्स मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 08:44 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 08:46 AM (IST)
5,000mAh बैटरी वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन Realme C11 की सेल आज, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
5,000mAh बैटरी वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन Realme C11 की सेल आज, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme C11 आज एक बार फिर से भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप कम कीमत में दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Realme C11 एक बेहतर विकल्प हो सकता है और आज इसे खरीदने का मौका है। इस स्मार्टफोन में केवल दमदार बैटरी ही नहीं बल्कि ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और पावरफुल प्रोसेसर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के साथ ही सेल के बारे में डिटेल से।

Realme C11 की कीमत और सेल ऑफर्स

Realme C11 की सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये है और इसमें 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह रिच ग्रीन और रिच ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Flipkart पर Realme C11 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं। साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं Realme.com पर 500 रुपये का मो​बिक्विक कैशबैक की सुविधा उपलब्ध है। 

Realme C11 के मुख्य फीचर्स

कम कीमत वाले Realme C11 में यूजर्स को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही 6.5 इंच का एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले मिलेगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है और इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए आपको वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

chat bot
आपका साथी