top menutop menutop menu

Realme के दो बजट स्मार्टफोन्स C11 और 6i आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme भारत में अपने एक और बजट स्मार्टफोन को आज लॉन्च करने वाला है। साथ ही, कंपनी साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme 6 सीरीज में एक और नए मॉडल को जोड़ने वाला है। कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन्स को भारतीय समयानुसार दिन के 1:00 बजे ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के जरिए पेश करने वाली है। इन दोनों स्मार्टफोन्स के साथ ही कंपनी अपने 30W डार्ट चार्जिंग पावर बैंक को भी लॉन्च करने वाली है। कंपनी अपने इस वर्चुअल लॉन्च इवेंट को अपने आधिकारिक ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से लाइव स्ट्रीम करेगी। आप भी इस इवेंट को नीचे दिए गए लिंक के जरिए लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं।

यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Realme C11

इस बजट स्मार्टफोन को कंपनी पहले ही अपने घरेलू मार्केट में लॉन्च कर चुकी है। इस बजट स्मार्टफोन को कंपनी नए कैमरे डिजाइन और बैक पैनल के साथ पेश करने वाली है। Realme C11 को साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme C3 के अगले मॉडल के तौर पर पेश किया जाएगा। फोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो ये 6.52 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आ सकता है। यह फोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 2GB RAM और 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ दी जा सकती है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP और सेकेंडरी सेंसर 2MP का दिया जा सकता है। फोन में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर रन कर सकता है। फोन में दमदार 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन को 7,000 से 8,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 6i

चीन और ग्लोबल बाजार में लॉन्च हुए Realme 6s को भारत में रीब्रांड करके Realme 6i के तौर पर पेश किया जा सकता है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन भी 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को MediaTek Helio G80 चिपसेट प्रोसेसर, 3GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के फ्रंट में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो ये 48MP + 8MP + 2MP + 2MP कैमरा कॉन्फिग्यूरेशन के साथ आ सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में 13,000 रुपये से 15,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme PoweBank

Realme अपने फास्ट चार्जिंग वाले पावरबैंक को भी आज भारत में लॉन्च करने वाला है। इस पावर बैंक को 10,000mAh की बैटरी और सुपर डार्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। यह फास्ट चार्जिंग पावरबैंक 3D कर्व्ड डिजाइन और USB Type C चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा। कंपनी द्वारा बनाए गए माइक्रो पेज के मुताबिक, यह पावरबैंक मल्टीपल फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन्श Dart, VOOC, QC, PD के साथ आएगा। इसमें लो करेंट मोड और 15 लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन दिया जाएगा। इसे दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और यैलो में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत 1,999 रुपये हो सकती है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.