Realme C11 को नो कोस्ट ईएमआई और अनलिमिटेड कैशबैक के साथ खरीदने का मौका, आज 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध

Realme C11 को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकते हैं। लो बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में आपको पावरफुल बैटरी और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:38 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:40 AM (IST)
Realme C11 को नो कोस्ट ईएमआई और अनलिमिटेड कैशबैक के साथ खरीदने का मौका, आज 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध
Realme C11 को नो कोस्ट ईएमआई और अनलिमिटेड कैशबैक के साथ खरीदने का मौका, आज 2 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने अपने लो बजट सेगमेंट में पिछले दिनों ही नया स्मार्टफोन Realme C11 शामिल किया है। जो कि भारतीय बाजार में फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में यूजर्स को इसकी सेल का बेसब्री से इंतजार रहता है और अगर आप भी इसकी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल दोपहर 2 बजे शुरू होगी। कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पावरफुल बैटरी और वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले जैसे कई खास फीचर्स मिलेंगे।  

Realme C11 की कीमत और उपलब्धता

Realme C11 को भारत में 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें 2GB + 32GB स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन रिच ग्रीन और रिच ग्रे दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को Flipkart और Realme.com से दोपहर 2 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल में खरीद सकते हैं।

Realme C11 पर मिलेंगे खास ऑफर्स

इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart पर यह नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ उपलब्ध है। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स को 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं Realme.com से इसे खरीदने के लिए MobiKwik का उपयोग करने पर आपको 500 रुपये का MobiKwik कैशबैक प्राप्त होगा। 

Realme C11 की खासियत

इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले है। जो कि लो बजट के कम ही स्मार्टफोन में देखने में मिलता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है। इसे सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है लेकिन आप चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके इसकी स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं।

Realme C11 का कैमरा और बैटरी

Realme C11 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का और सेकेंडरी सेंसर 2MP का है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मौजूद है। 

chat bot
आपका साथी