Realme Buds Q2 की भारत में 24 जून को होगी लॉन्चिंग, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme Buds Q2 में चार्जिंग केस के साथ कुल 20 घंटों का प्लेबैक टाइम मिलेगा। साथ ही इयरबड्स इन्वायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेश (ENC) सपोर्ट के साथ आएगा। Realme Buds Q2 में एक अलग गेमिंग मोड दिया गया है जो लो लेटेंसी 88ms को सपोर्ट करेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:11 AM (IST)
Realme Buds Q2 की भारत में 24 जून को होगी लॉन्चिंग, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Realme Q2 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Buds Q2 की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। Realme Buds Q2 इयरबड्स को भारत में 24 जून 2021 की दोपहर 12.30 बजे लॉन्चिंग होगी। इसी दिन Realme Narzo 30 सीरीज के दो नये स्मार्टफोन और नई 32 इंच Realme स्मार्ट फुल एचडी टीवी की भी लॉन्चिंग होगी। कंपनी के दावे के मुताबिक Realme Buds Q2 में चार्जिंग केस के साथ कुल 20 घंटों का प्लेबैक टाइम मिलेगा। साथ ही इयरबड्स इन्वायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेश (ENC) सपोर्ट के साथ आएगा। Realme Buds Q2 में एक अलग गेमिंग मोड दिया गया है, जो लो लेटेंसी 88ms को सपोर्ट करेगा। Realme ने कंफर्म किया कि एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन Realme buds Q2 के इंडियन मॉडल में दिया गया है।

कीमत 

Realme की तरफ से एक टीजर इमेज जारी किया गया है, जिसके मुताबिक इयरबड्स व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। Realme Buds Q2 को करीब 2,900 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है।

Realme Buds Q2 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme Buds Q2 को इन-इनर डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 10mm डायनमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही पॉलिमर कंपोजिट डायाफ्राम और नये Bass Boost Plus इन्हैंस टेक्नलॉजी का प्रयोग किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक Realme Buds Q2 में 20 घंटों का प्लेबैक टाइम मिलेगा। जबकि हर इयरबड्स 5 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करेगी।

इन प्रोडक्ट की होगी लॉन्चिंग 

Realme के 24 जून के मेगा लॉन्चिंग इवेंट में Realme के कई शानदार प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा। Realme Narzo 30 को दो मॉडल 5G और 4G वर्जन के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही पहली बार Realme 32 इंच फुल एचडी प्लस स्मार्ट टीवी की लॉन्चिंग करने जा रही है। 

chat bot
आपका साथी