Realme Band 2 अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी

Realme Band 2 अगले सप्ताह भारत में आने वाला है। यह फिटनेस बैंड Realme Band का अपग्रेडेड मॉडल है। इस बैंड को सबसे पहले मलेशिया में पेश किया गया है। इसमें बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी दी गई है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 03:59 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:59 AM (IST)
Realme Band 2 अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगी पावरफुल बैटरी
Realme Band 2 की फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रियलमी (Realme) ने हाल ही में रियलमी बैंड (Realme Band) के अपग्रेडेड मॉडल रियलमी बैंड 2 (Realme Band 2) को मलेशिया में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने इस नए फिटनेस बैंड को 24 सितंबर के दिन भारत में लॉन्च करने जा रही है। यह फिटनेस बैंड इंटर-चेंजेबल स्ट्रैप के साथ आएगा। इसमें बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा Realme Band 2 में 90 स्पोर्ट्स मोड और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर मिलेंगे।

Realme Band 2 की भारत में कीमत (संभावित)

Realme Band 2 की मलेशिया में कीमत 169 आरएम यानी करीब 3,000 रुपये है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस फिटनेस बैंड की भारतीय बाजार में कीमत 2,000 से 3,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक रियलमी बैंड 2 की भारत में कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Realme Band 2 की स्पेसिफिकेशन

Realme Band 2 में 1.4 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 167 x 320 पिक्सल और ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसमें 50 वॉच फेस के साथ ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर के स्ट्रेप्स दिए गए हैं। इसके अलावा फिटनेस बैंड में पीपीजी ऑप्टिकल हार्ट-रेट सेंसर मिलेगा, जो हर पांच मिनट के बाद यूजर की हार्ट-बीट मॉनिटर करता है।

SpO2 सेंसर से है लैस

Realme Band 2 में ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। यह फिटनेस बैंड 90 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। इसमें रनिंग, वॉकिंग और साइकलिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। वहीं, इस फिटनेस बैंड को 50ATM की रेटिंग मिली है।

बैटरी और अन्य फीचर

Realme Band 2 में 204mAh की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 12 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस बैंड में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन की सुविधा मिलेगी।

Smart TV Neo

आपको बता दें कि रियलमी फिटनेस बैंड के अलावा Smart TV Neo को भी लॉन्च करने वाली है। Smart TV Neo की बात करें तो यूजर्स को इसमें 32 इंच की स्क्रीन मिलेगी। इसका डिस्प्ले बेजल-लेस होगा। इसमें शानदार साउंड के लिए 20 वॉट के डुअल स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा टीवी में लो-ब्लू लाइट का सपोर्ट मिल सकता है।

chat bot
आपका साथी