Realme ने फिर बदल दिया अपना लोगो, अब इस अंदाज में आएगा नजर

Realme ने शुरुआत से लेकर अभी तक अपने लोगो में कई बार बदलाव किया है और यूजर्स को एक बार फिर से कंपनी का लोगो बदला हुआ नजर आएगाा

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 01:06 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 01:06 PM (IST)
Realme ने फिर बदल दिया अपना लोगो, अब इस अंदाज में आएगा नजर
Realme ने फिर बदल दिया अपना लोगो, अब इस अंदाज में आएगा नजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने स्मार्टफोन के अलावा टीवी व मोबााइल एक्सेसरीज के सेगमेंट में भी कदम रख दिया है। साथ ही यह कंपनी यूजर्स के बीच एक विश्वसनीय और मजबूत रिश्ता बनाने में कामयाब रही है। यही वजह है कि कंपनी के फोन फ्लैश सेल पर आते ही कुछ ही सेकेंड में सोल्ड आउट हो जाते हैं। Realme केवन अपने डिवाइसेज को लेकर ही नहीं, बल्कि अपने लोगो की  वजह से भी हमेशा चर्चा में रही हैं। साल 2018 में लॉन्च होने के बाद से अभी तक कंपनी ने लोगो में कई बार बदलाव किया है। यही बदलाव एक बार फिर नजर आया है। नए लोगाो को लेकर कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है।

बता दें कि साल 2018 से लेकर अभी तक तीसरी बार Realme का लोगो बदला गया है और इस बार का लोगो बेहद ही खास व आकर्षक है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नए लोगो की घोषणा करते हुए इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपडेट भी कर दिया है। नए लोगो की जानकारी देते हुए कंपनी ने अपने यूजर्स से यह भी पूछा है कि 'आपको नया लोगो कैसा लगा?'

Big things call for a fun twist!

How do you like our new logo?

Something exciting is on its way.

Stay tuned🤩 pic.twitter.com/Icrhy9h8S1

— realme (@realmemobiles) August 10, 2020

कंपनी के पिछले दो लोगो की बात करें तो पहला लोगो रेड एंड ब्लैक में था। इसके बाद कंपनी ने इसके 'R' के डिजाइन को बदल दिया और अब येलो बैकग्राउंड पर ब्लैक कलर में स्टाइल फोन्ट के साथ Realme लिखा हुआ है।

वैसे कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी कम कीमत वाली C सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी इस बार C12 और C15 नाम  से स्मार्टफोन को बाजार में उतारने वाली है और इन्हें लेकर अभी तक कई टीजर भी सामने आ चुके हैं। उम्मीद है कि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को अगले हफ्ते आधिकारिक तौर पर लॉन्च करे। इन दोनों को भी C सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह कम कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में Realme C12 और Realme C15 को BIS पर भी स्पॉट किया है। 

chat bot
आपका साथी