Realme 9 और Realme 9 Pro जल्द देंगे दस्तक, इस वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

Realme 9 Pro Plus को IMEI डेटाबेस पर देखा गया है। हालांकि इस लिस्टिंग से फोन की कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस अगामी डिवाइस अगले साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:31 PM (IST)
Realme 9 और Realme 9 Pro जल्द देंगे दस्तक, इस वेबसाइट पर हुआ स्पॉट
Realme 8 स्मार्टफोन की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 9 स्मार्टफोन सीरीज अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस ही बीच अगामी सीरीज से जुड़े एक डिवाइस को IMEI डेटाबेस पर देखा गया है, जिसे Realme 9 Pro Plus माना जा रहा है। इसके अलावा रियलमी 9 सीरीज के तहत Realme 9 और Realme 9 Pro को भी ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अगामी Realme 9 सीरीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, अपकमिंग Realme 9 Pro Plus स्मार्टफोन RMX3393 मॉडल नंबर के साथ IMEI डेटाबेस पर लिस्ट है। लेकिन लिस्टिंग से डिवाइस के स्पेसिफिकेशन या फिर कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लॉन्चिंग को लेकर कहा जा रहा है कि इस अगामी स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। दूसरी तरफ कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है रियलमी 9 सीरीज के सभी हैंडसेट अगले साल ग्लोबल बाजार में दस्तक देंगे।

Realme 9 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन्स (Realme 9 Pro Expected specifications)

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन में ओएलईडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके साथ ही यूजर्स को स्मार्टफोन में Snapdragon 870 चिपसेट, 108MP का कैमरा और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही इसमें पंच-होल कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

Realme 9 Pro की संभावित कीमत

रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लीक्स की मानें तो रियलमी 9 प्रो की कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस साल मार्च में Realme 8 को ग्लोबल बाजार में उतारा था। इस फोन की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है। फीचर की बात करें तो यूजर्स को रियलमी 8 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले और MediaTek Helio G95 प्रोसेसर मिलेगा। इस डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 30W Dart Charge फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी