Realme 9 की फोटो हुई लीक, 64MP कैमरा और साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ हो सकता है लॉन्च

Realme अपनी नई Realme 9 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के डिवाइस से संबंधित कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। अब इस अगामी सीरीज के Realme 9 की कुछ तस्वीर लीक हो गई हैं। आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:43 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:43 PM (IST)
Realme 9 की फोटो हुई लीक, 64MP कैमरा और साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ हो सकता है लॉन्च
Realme 8 स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपनी नई Realme 9 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज के डिवाइस से संबंधित कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। अब इस अगामी सीरीज के Realme 9 की कुछ तस्वीर लीक हो गई हैं, जिनमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है। हालांकि, इन तस्वीरों से अगामी स्मार्टफोन की कीमत या लॉन्चिंग तारीख की जानकारी नहीं मिली है।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, PassionateGeekz ने अगामी Realme 9 स्मार्टफोन की फोटो लीक की है। इन लीक फोटो को देखें तो डिवाइस में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। हैंडसेट में फ्लैट ऐज और साइड-माउटेंड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस के बैक-पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप और नीचे की ओर हेडफोन जैक मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Realme 9 की स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Realme 9 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन में MediaTek Helio G95 चिपसेट, 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

कैमरा सेक्शन

Realme 9 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 5MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। जबकि फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलेगा।

Realme 9 की संभावित कीमत

रियलमी ने Realme 9 की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस डिवाइस की कीमत 16,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Realme 8

आपको बता दें कि कंपनी ने मार्च में Realme 8 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। Realme 8 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड OLED डिस्प्ले और MediaTek Helio G95 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एंड्राइड 11 बेस्ड realme UI 2.0 का सपोर्ट मिलेगा।

chat bot
आपका साथी