108MP का कैमरे वाला Realme 8 Pro भारत में 2 मार्च को हो सकता है, कंपनी ने जारी किया टीजर

यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

Realme 8 Pro कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 108MP का कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन भारत में 2 मार्च को दस्तक दे सकता है। इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही दमदार बैटरी और कई खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Renu YadavFri, 26 Feb 2021 11:00 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले कुछ समय खबरें सामने आ रही है कि Realme अपना नया स्मार्टफोन Realme 8 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। सबसे खास बात है कि इस स्मार्टफोन में 108MP कैमरा तकनीक का उपयोग किया जाएगा और अब यूजर्स बेसब्री से इस शानदार कैमरा फीचर्स वाले स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन अपने ट्विटर अकाउंट पर यह सपष्ट कर दिया है कि 2 मार्च को 'Camera Innovation' इवेंट आयोजित किया जाएगा और इस इवेंट में कंपनी 108MP कैमरा तकनीकी घोषणा करेगी। 

2 मार्च को होगी 108MP कैमरा तकनीक की घोषणा

Realme के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए 2 मार्च को आयोजित होने वाले 'Camera Innovation' इवेंट की घोषणा की है। इस इवेंट में कंपनी 108MP कैमरा तकनीक को पेश करेगी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि नए कैमरा फीचर का उपयोग Realme 8 Pro में किया जा सकता है और इस स्मार्टफोन से 2 मार्च को पर्दा उठाया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने साल 2019 में आयोजित होने वाले ‘Camera Innovation’ इवेंट में 64MP क्वाड कैमरे की घोषणा की थी। 

Realme 8 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme 8 सीरीज को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के हाथ में स्पॉट किया गया था। जिसमें फोन का यूनिक कैमरा डिजाइन शो हो रहा है। यह फोन ग्लोसी ग्रेडिएंट ब्लू कलर ऑप्शन में स्पॉट किया गया है। बता दें कि इससे पहले भी Realme 6 और Realme 7 सीरीज को भी सलमान खान ने इसी तरह प्रमोट किया था। Realme 8 पिछले दिनों बैंचमार्किंग साइट गीकबैंच पर लिस्ट किया गया था। जहां दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर पर पेश हो सकता है। यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 8GB रैम की सुविधा दी जाएगी। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.