108MP कैमरे वाली Realme 8 सीरीज के खास फीचर्स आए सामने, कंपनी ने शेयर किया रिटेल बॉक्स

यह फोटो Realme के Twitter अकाउंट से ली गई है।

Realme 8 सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी जिसमें Realme 8 और Realme 8 Pro शामिल हैं। लॉन्च से पहले कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने इसका रिटेल बॉक्स शेयर किया है। इस सीरीज में 5000mAh की बैटरी और MediaTek Helio G95 चिपसेट का उपयोग किया गया है।

Renu YadavThu, 04 Mar 2021 10:14 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फोन निर्माता कंपनी Realme ने इस साल की शुरुआत से लेकर अभी तक कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। वहीं कंपनी जल्द ही Realme 8 सीरीज को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कई टीजर जारी किए जा चुके हैं। हालांकि, अभी इसकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन यह स्पष्ट हो चुका है कि इस Realme 8 सीरीज में यूजर्स को 108MP कैमरे का एक्सपीरियंस मिलेगा। वहीं अब अपकमिंग स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स शेयर किया गया है जिसमें कई फीचर्स की जानकारी मौजूद है। 

Realme India के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में Realme 8 का रिटेल बॉक्स शो किया गया है जिसके बैक पैनल में कई फीचर्स की जानकारी मौजूद है। सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किए गए रिटेल बॉक्स में अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 8 के कई खास फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही फोन का कैमरा पैनल भी दिखाया गया है।  

Realme 8 के संभावित स्पे​सिफिकेशन्स

ट्विटर पर शेयर की गई इमेज के मुताबिक Realme 8 में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रिटेल बॉक्स पर दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन सुपर स्लिम और लाइट होगा। इसे MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की सुपर एमोलेड फुल स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 30W डार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इमेज के नीचे लिखा हुआ है कि यह इमेज Realme 8 Pro के 108MP कैमरे से क्लिक की गई है। 

Realme 8 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने हाल ही आयोजित किए गए Camera Innovation Event में घोषणा की है कि Realme 8 Pro में ऑल न्यू Samsung ISOCELL HM2 के साथ 108MP का कैमरा दिया जाएगा जो कि 3x मोड के साथ आएगा। इसमें इन सेंसर जूम सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन में नया Starry टाइम-लैप्स वीडियो मोड दिया गया है। जिसकी मदद से 4 सेकेंड के समय में 15 फोटो को कम्बाइंड किया जा सकेगा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.