पांच कैमरे वाला Realme 7 Pro आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और ऑफर्स

Realme 7 Pro को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में उपयोग किया गया यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस प्रदान करता है। साथ ही इसमें आपको बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस भी मिलेगा

By Renu YadavEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:25 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:30 AM (IST)
पांच कैमरे वाला Realme 7 Pro आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और ऑफर्स
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Realme 7 Pro एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन को कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया और यह फ्लैश सेल के लिए खरीददारी के लिए उपलब्ध है। आज यह एक बार फिर से फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। Realme 7 Pro की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और इसे यूजर्स दो स्टोरेज वेरिएंट में खरीद सकते हैं। 

Realme 7 Pro की कीमत और उपलब्धता 

Realme 7 Pro को 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 19,990 रुपये है। जबकि 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 21,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन मिरर ब्लू और मिरर सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। इसकी सेल आज यानि 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। 

मिलेंगे कई खास ऑफर्स

Realme 7 Pro की खरीददारी पर यूजर्स कुछ ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर MobiKwik से पेमेंट करने पर आपको 100 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई विकल्प में भी उपलब्ध है। लेकिन नो कोस्ट ईएमआई केवल HDFC, ICICI, Kotak और Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर ही उपलब्ध होगी। वहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से खरीदते हैं तो नो कोस्ट ईएमआई के अलावा ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही Flipkart Axis Bank कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा।

Realme 7 Pro के खास फीचर्स

Realme 7 Pro की खासियत इसमें दिया गया क्वाड रियर कैमरा है। इस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है।

chat bot
आपका साथी