Realme 5s बजट रेंज में Realme X2 Pro के साथ हो सकता है लॉन्च

Realme 5s को पिछले महीने NBTC लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। इस स्मार्टफोन को भी इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही क्वॉड रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:04 AM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 10:57 AM (IST)
Realme 5s बजट रेंज में Realme X2 Pro के साथ हो सकता है लॉन्च
Realme 5s बजट रेंज में Realme X2 Pro के साथ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगले सप्ताह Realme X2 Pro को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी पिछले दिनों लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Realme 5 (रिव्यू) सीरीज के अगले मॉडल Realme 5s को भी लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन को पिछले महीने सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर RMX1925 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया था। आपको बता दें कि Realme X2 Pro को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया जा चुका है। Realme 5s को भारत में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इसमें OnePlus 7T सीरीज की तरह ही 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को प्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 5s को पिछले महीने NBTC लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। इस स्मार्टफोन को भी इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही क्वॉड रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये होगी कि इसे भी Realme 5 Pro (रिव्यू) की तरह ही 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन के डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ का प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है।

Realme 5s के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। क्वॉड रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा एक वाइड एंगल लेंस, एक टेलिफोटो लेंस और एक माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन के बैक में सिक्युरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में दमदार 5,000 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। Realme 5s की कीमत की बात करें तो इसे Rs 10,000 से लेकर Rs 14,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी