Realme 1, Realme U1 के लिए रोल आउट हुआ ColorOS6 अपडेट, मिलेगा डार्क मोड फीचर

इस अपडेट के साथ 1 अक्टूबर 2019 का एंड्रॉइड सिक्युरिटी पैच भी मिलेगा। इन दोनों डिवाइस में लगभग एक जैसे चेंज लॉग देखने को मिलेंगे

By Harshit HarshEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 07:29 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 07:39 PM (IST)
Realme 1, Realme U1 के लिए रोल आउट हुआ ColorOS6 अपडेट, मिलेगा डार्क मोड फीचर
Realme 1, Realme U1 के लिए रोल आउट हुआ ColorOS6 अपडेट, मिलेगा डार्क मोड फीचर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने बजट स्मार्टफोन्स Realme 1 और Realme U1 के लिए ColorOS6 अपडेट रोल आउट कर दिया है। इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को डार्क मोड के साथ-साथ नया सिक्युरिटी पैच भी मिलेगा। इस अपडेट के साथ 1 अक्टूबर 2019 का सिक्युरिटी पैच भी मिलेगा। इन दोनों डिवाइस में लगभग एक जैसा चेंज लॉग देखने को मिलेगा। ColorOS6 को Realme के कई स्मार्टफोन्स में पिछले महीने रोल आउट किया गया था। अब इस नए यूजर इंटरफेस अपडेट को इन दोनों डिवाइसेज के लिए रोल आउट किया गया है। इसे Realme U1 के लिए RMX1831EX_11_C.15 के नाम से रोल आउट किया गया है। वहीं, Realme 1 के लिए इसे CPH1861EX_11_C.45 के नाम से रोल आउट किया गया है। आइए, जानते हैं इन दोनों डिवाइसेज के चेंज लॉग के बारे में।

Realme 1 के लिए चेंज लॉग

इसके साथ एंड्रॉइड अक्टूबर सिक्युरिटी पैच मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में डार्क मोड फीचर भी मिलेगा। फोन में होने वाले अन्य बदलाव की बात करें तो यूजर्स को नोटिफिकेशन पैनल में डाटा स्वीच करने का ऑप्शन मिलेगा। नए अपडेट के साथ यूजर्स को थर्ड पार्टी ऐप के लिए ऐप क्लोन फीचर भी मिलेगा। यूजर्स डिवाइस को पावर बटन के लॉन्ग प्रेस के जरिए मैनुअली लॉक भी कर सकेंगे। एंड्रॉइड 10 के लोकप्रिय फीचर डिजिटल वेलबीइंग भी यूजर्स को मिलेगा। यूजर इंटरफेस में होने वाले बदलाव की बात करें तो इसके जरिए सिस्टम इंटरफेस को ऑप्टिमाइज किया जा सकेगा, साथ ही नोटिफिकेशन सेंटर स्टाइल को रीडिजाइन किया जा सकेगा।

Realme U1 के लिए चेंज लॉग

Realme U1 के लिए भी Realme 1 की तरह ही चेंज लॉग देखने को मिलेगा। इसमें भी एंड्रॉइड अक्टूबर सिक्युरिटी पैच मिलेगा। Realme U1 के यूजर्स भी डार्क मोड फीचर को एक्सपीरियंस कर सकेंगे। इसमें भी यूजर्स को नोटिफिकेशन पैनल में डाटा स्वीच करने का ऑप्शन मिलेगा। यही नहीं, थर्ड पार्टी ऐप के लिए ऐप क्लोन फीचर भी मिलेगा। Realme U1 के लिए नए अपडेट के साथ कैमरा इफेक्ट ऑप्टिमाइज किया गया है। 

chat bot
आपका साथी