PS5 रीस्टॉक: भारत में 26 जुलाई से कर सकेंगे PlayStation 5 के लिए प्री-ऑर्डर, जानिए पूरी डिटेल्स

PS5 Restock India सोनी प्लेस्टेशन 5 खरीदने के मौके का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। गेमिंग कंसोल भारत में 26 जुलाई को फिर से स्टॉक करने के लिए तैयार है। Sony अपने Sony सेंटर प्लेटफॉर्म के माध्यम से PS5 के लिए एक और प्री-ऑर्डर शुरू करेगा।

Mohini KediaFri, 23 Jul 2021 07:54 PM (IST)
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PS5 Restock India: सोनी प्लेस्टेशन 5 (PlayStation 5) खरीदने के मौके का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। गेमिंग कंसोल भारत में 26 जुलाई को फिर से स्टॉक करने के लिए तैयार है। Sony अपने Sony सेंटर प्लेटफॉर्म के माध्यम से PS5 के लिए एक और प्री-ऑर्डर शुरू करेगा। जानकारी के मुताबिक, प्री-ऑर्डर दोपहर 12 बजे से शुरू होंगे। इसके अलावा, दूसरे ऑनलाइन पोर्टल जैसे कि अमेज़न इंडिया, गेम्स द शॉप, और विजय सेल्स से भी प्री-ऑर्डर किए जा सकते हैं।

Sony PS5 के प्री-ऑर्डर फिर से लाइव होने जा रहे हैं

फिलहाल ये पुष्टि नहीं हुई है कि PS5 थर्ड पार्टी प्लेटफार्मों के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा या नहीं। साथ ही, प्री-ऑर्डर के लिए PlayStation 5 डिजिटल edition की उपलब्धता पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि, ब्लू-रे से लैस PS5 और PS5 डिजिटल एडिशन दोनों ही डिस्क के बिना पिछली बार 12 जुलाई को प्री-ऑर्डर पर उपलब्ध थे।

डिस्क के साथ सोनी प्लेस्टेशन 5 स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 349,990 रुपये है जबकि डिजिटल एडिशन की कीमत 39,990 रुपये होगी। कंसोल के साथ जाने वाला कंट्रोलर, साथ ही, एक्सक्लूसिव गेम्स भी ग्रैब के लिए तैयार होंगे। PS5 की डिमांड को देखते हुए सोनी गेमिंग कंसोल को खरीदने का यह आपका मौका है। पहले भी PS5 के शेयर चंद सेकेंड में ही खत्म हो गए थे।

Sony PlayStation 5 के स्पेसिफिकेशन

Sony PlayStation 5 120fps तक 8K गेमिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह 4K टीवी गेमिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है, जो स्मूथ गेमप्ले के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट को सक्षम कर सकता है। PS5 में HDR TV तकनीक भी मिलती है।

इसमें Tempest 3D AudioTech के लिए भी सपोर्ट दिया गया है जो हेडफ़ोन या टीवी स्पीकर के माध्यम से एक इमर्सिव गेमिंग एक्पीरीयंस सुनिश्चित करता है। डुअल सेंस कंट्रोलर यकीनन बेहतरीन हैप्टिक्स फीडबैक को सक्षम बनाता है। नया सोनी कंसोल स्पाइडर-मैन माइल्स मोराले, डेमन्स सोल्स, रैचेट और क्लैंक: रिफ्ट अपार्ट जैसे कई टॉप गेम्स के साथ आता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.