ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले Oppo K9s स्मार्टफोन की बैटरी डिटेल हुई कंफर्म, जानिए यहां

Oppo ने Oppo K9s की लॉन्चिंग से पहले ही इसकी बैटरी और फास्ट चार्जिंग क्षमता का खुलासा कर दिया है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा फोन से जुड़ी ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Ajay VermaMon, 18 Oct 2021 12:38 PM (IST)
Oppo K9 Pro स्मार्टफोन की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo K9s स्मार्टफोन 20 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से ठीक पहले कंपनी ने इस डिवाइस से जुड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग क्षमता का खुलासा कर दिया है। कंपनी के मुताबिक, के9-सीरीज 5000mAh की बैटरी के साथ आएगी। इस सीरीज के डिवाइस की बैटरी 30 वॉट वूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा टीजर से यह भी जानकारी मिली है कि ओप्पो के9एस में Snapdragon 778G प्रोसेसर, 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

कंपनी का दावा है कि ओप्पो के9एस स्मार्टफोन की बैटरी मात्र 59 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह हैंडसेट Magic Purple Quicksand, Neon Silver Sea और Obsidian Warrior कलर ऑप्शन के साथ आएगा। इस फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Oppo K9s की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो के9एस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओप्पो ने सितंबर में Oppo K9 Pro स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में पेश किया था। इस डिवाइस की कीमत 25,000 रुपये के आसपास है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.43 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। इस फोन में MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है। यह डिवाइस Android 11 बेस्ड कलर ओएस 11.3 पर कार्य करता है।

Oppo K9 Pro स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी 60 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.