Oppo Reno4 Pro आज भारत में पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई खास ऑफर्स

Oppo Reno4 Pro को भारत में लॉन्च के साथ ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया ​था और आज इसकी सेल शुरू होगी

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 03:27 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:50 AM (IST)
Oppo Reno4 Pro आज भारत में पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई खास ऑफर्स
Oppo Reno4 Pro आज भारत में पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई खास ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने पिछले महीने ही भारत में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Reno4 Pro को लॉन्च किया था और लॉन्च के साथ ही इसकी सेल डिटेल भी शेयर की ​थी। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि कल यानि 5 अगस्त को यह इंतजार खत्म हो जाएगा। क्योंकि Oppo Reno4 Pro भारत में आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे Flipkart और Amazon India दोनों वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Oppo Reno4 Pro की कीमत और ऑफर्स

Oppo Reno4 Pro को इंडियन मार्केट में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 34,990 रुपये है। लॉन्च के साथ ही यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया था। साथ ही इसके साथ यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है। यह स्मार्टफोन स्टेरी नाइट और स्लिकी व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Oppo Reno4 Pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा मिलेगी। साथ ही Jio कस्टमर्स 349 रुपये के रिचार्ज पर 10,000 रुपये के बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदने का मौका मिलेगा। वहीं जो यूजर्स इस स्मार्टफोन को 5 अगस्त से 7 अगस्त के बीच खरीदेंगे, उन्हें Oppo smartwatch पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगी। बता दें कि Oppo smartwatch भारत में 10 अगस्त को सेल के लिए आएगी। 

Oppo Reno4 Pro में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स एक्सपेंड भी कर सकते हैं। इसमें 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और 2400 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए आपको 4,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP को मोनो क्रोम लेंस और 2MP का मैक्रो ​लेंस मौजूद है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी