Oppo Reno 5 सीरीज 10 दिसंबर को होगा लॉन्च, डिजाइन समेत कीमत और फीचर्स हुए लीक

Oppo Reno 5 सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि यह 10 दिसंबर को दस्तक देने वाले हैं। लॉन्च से पहले इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं। Oppo Reno 5 कर्व्ड डिस्प्ले के साथ दस्तक देगा।

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 07:29 AM (IST)
Oppo Reno 5 सीरीज 10 दिसंबर को होगा लॉन्च, डिजाइन समेत कीमत और फीचर्स हुए लीक
यह Oppo Reno 4 की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से Oppo Reno 5 सीरीज से जुड़ी लीक्स सामने आ रही हैं और यूजर्स को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि Oppo Reno 5 सीरीज 10 दिसंबर को लॉन्च ​की जाएगी। इस सीरीज के तहत कंपनी Oppo Reno 5, Oppo Reno 5 Pro और Oppo Reno 5 Pro Plus जैसे स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारेगी। इस सीरीज के स्मार्टफोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगी। लॉन्च से पहले इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

टिप्स्टर Digital Chat Station ने एक पोस्ट के जरिए अपकमिंग Oppo Reno 5 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा किया है। जिसके मुताबिक यह सीरीज चीन में 10 दिसंबर को लॉन्च की जाएगी। इसके साथ ही एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें दो अन्य स्मार्टफोन की भी जानकारी दी गई है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी। ये तीनों ही स्मार्टफोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ दस्तक देंगे। इसके अलावा सामने आई जानकारियों के अनुसार Oppo Reno 5 सीरीज के तहत आने वाले तीनों स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट देखने को मिलेगा।

Oppo Reno 5 सीरीज की संभावित कीमत

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Oppo Reno 5 को CNY 2,999 यानि करीब 33,700 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि Oppo Reno 5 Pro को CNY 3,799 यानि लगभग 42,700 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं Oppo Reno 5 Pro Plus चीन में CNY 4,499 यानि करीब 50,600 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है। 

Oppo Reno 5 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 5 को लेकर सामने आई लीक्स के मुताबिक इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा और इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। वहीं Oppo Reno 5 Pro में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर पेश होगा। वहीं Oppo Reno 5 Pro Plus में 50MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

chat bot
आपका साथी