आ रहा है Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, यहां जानिए लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन्स

OPPO Foldable Phone अपकमिंग Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मौजूद है। लेकिन लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिजाइन Galaxy Z Fold 3 और Huawei Mate X2 की तरह होगी।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:53 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:53 AM (IST)
आ रहा है Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, यहां जानिए लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन्स
यह Oppo Foldable फोन की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

बीजिंग, आइएएनएस। Oppo Foldable Phone: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo की तरफ से फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है। यह Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। Oppo के फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले माह नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। अपकमिंग Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मौजूद है। लेकिन लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिजाइन Galaxy Z Fold 3 और Huawei Mate X2 की तरह होगी।

Oppo Foldable फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक Oppo के फोल्डेबल स्मार्टफोन में एक 8 इंच का LTPO OLED पैनल दिया जाएगा। इसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120W होगा। Oppo के फोल्डेबल स्मार्टफोन में Snapdragon 888 मोबाइल चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी संभावना जताई जा रही है कि Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन में प्री-इंस्टॉल ऑपरेटिंग सिस्टम ColorOS पर काम करेगा। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड होगा या फिर एंड्राइड 12 बेस्ड होगा।

Oppo की हैंड आईडी टेक्नोलॉजी 

बता दें कि हाल ही में ऐलान हुआ था कि OPPO ने एक नई टेक्नोलॉजी पेटेंट करायी है। जिसका इस्तेमाल कंपनी की अपकमिंग वियरेबल डिवाइस में होगा. इन नई टेक्नोलॉजी का पेटेंट नंबर CN110298944B है। इसे एक "Venous Unlocking प्रक्रिया और Vein Unlocking डिजाइन के नाम से शोकेस किया गया है। ऐसी खबर है कि Oppo की नई टेक्नोलॉजी बॉयोमेट्रिक सिस्टम जैसे फेशियल रिकग्निशन और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगी। लेकिन यह यूजर के हाथ की मैपिंग करेगी। मतलब डिवाइस यूजर्स के हाथ छूने से ही खुल जाएगी। इसे हैंड आईडी के तौर पर पेश किया जा सकता है। हैंड आईडी टेक्नोलॉजी का जिक्र LG की तरफ से भी किया गया है।

ये भी पढ़ें- 

108MP, 144Hz डिस्प्ले के साथ आएगा Moto G200, जानें कब होगी लॉन्चिंग

Airtel Cheapest Plan: 100 रुपये से कम वाले 7 सबसे सस्ते रिचार्ज, पाएं 12Gb डेटा, 28 दिनों की वैधता, कॉलिंग की सुविधा

chat bot
आपका साथी