OPPO का नया फिटनेस बैंड 9 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

OPPO के नये फिटनेस बैंड की टक्कर OnePlus फिटनेस बैंड Xiaomi Band 5 और Xiaomi Band 5 से होगी। हालांकि Oppo का फिटनेस बैंड किस प्राइस प्वाइंट में आएगा फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:29 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:29 PM (IST)
OPPO का नया फिटनेस बैंड 9 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए क्या होगा खास
यह oppo की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, आइएएनएस। स्मार्टफोन ब्रांड OPPO ने गुरुवार को नये फिटनेस बैंड की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। OPPO बैंड स्टाइल नये फिटनेस बैंड को 9 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। फिटनेस बैंड में रियल-टाइम हर्ट-रेट और SpO2 मॉनिटरिंग फीचर का सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही सोने के वक्त फिटनेस बैंड ब्रीदिंग क्वॉलिटी का असेसमेंट करेगा। इस फिटनेस बैंड में एक 1.1 इंच का फुल कलर एमोलड डिस्प्ले दिया जाएगा। OPPO के नये फिटनेस बैंड की टक्कर  OnePlus फिटनेस बैंड, Xiaomi Band 5 और Xiaomi Band 5 से होगी। हालांकि Oppo का फिटनेस बैंड किस प्राइस प्वाइंट में आएगा, फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। 

वॉच में मिलेंगे 12 वर्क मोड 

Oppo का नया फिटनेस बैंड 12 वर्क मोड के साथ आएगा। इमसें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, बैडमिंटन, क्रिकेट शामिल है। फिटनेस बैंड में कई सारे वर्किंग मोड मिलेंगे, जो आपकी लाइफ स्टाइल को आरामदायक बनाने में मदद करेंगे. OPPO बैंड में एक्सरसाइज डेटा को रिकॉर्ड किया जा सकेगा। यूजर अपने हेल्थ प्रोग्रेस को HeyTap हेल्थ ऐप में देख सकेंगे, जो कि एक्टिव लाइफ में मोटवेशन को बूस्ट करने का काम करेगा।

क्या होगा खास 

कंपनी की मानें, तो Oppo बैंड में स्लीप मॉनिटरिंग, हर्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 मॉनिटरिंग का सपोर्ट दिया गया है। Oppo का फिटनेस बैंड Spo2 मॉनिटरिंग भी दिया जाएगा, जो स्लीप डिसऑर्डर को डिटेक्ट करेगा। पिछले साल ऑक्सीमीटर की काफी ज्यादा डिमांड थी ऐसे में कंपनी ने इसे अब हर स्मार्टवॉच में देना शुरू कर दिया है। वॉच में आपको एंड्रॉयड का सपोर्ट मिलेगा। 

chat bot
आपका साथी