Jio के 5G नेटवर्क पर Oppo Reno 6 की हुई टेस्टिंग, मिले ये कमाल के नतीजे

Reno6 Pro स्मार्टफोन 11 5G बैंड को सपोर्ट करता है जबकि Reno6 में 13 5G बैंड्स का इस्तेमाल किया गाय है। यह सारी जद्दोजहद भारत में 5G डिवाइस के इकोसिस्टम को विकसित करने की दिशा में तेजी से बढ़ते कंपनी के कदम को दर्शाता है।

Saurabh VermaWed, 28 Jul 2021 01:52 PM (IST)
यह jio और oppo की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, आइएएनएस. स्मार्टफोन मेकर कंपनी OPPO India ने बुधवार को ऐलान किया कि लेटेस्ट लॉन्च Oppe Reno 6 सीरीज का Jio के 5G नेटवर्क पर ट्रायल किया गया है, जिसे Jio 5G लैब्स की तरफ से उपलब्ध कराया गया था। कंपनी के मुताबिक ट्रायल के दौरान काफी शानदार नतीजे मिले हैं। हालांकि कंपनी ने आंकड़ों का खुलासा नहीं किया है। Oppo India के रिसर्च एंड डेवलपमेंट हेड तसलीम आरिफ के मुताबिक Oppo Reno 6 सीरीज के साथ ट्रायल हमारी रिसर्च का हिस्सा है, जिससे 5G को भरतीय ग्राहकों के इस्तेमाल के लिए बेहतर ढ़ंग से विकसित किय जा सके। Reno6 सीरीज डिवाइस का Jio के स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क पर ट्रायल हमारे कमिटमेंट को दर्शाता है, जो ग्राहकों को कटिंग एज टेक्नोलॉजी देने की दिशा में लगातार काम कर रही है।

Reno6 Pro स्मार्टफोन 11 5G बैंड को सपोर्ट करता है, जबकि Reno6 में 13 5G बैंड्स का इस्तेमाल किया गाय है। यह सारी जद्दोजहद भारत में 5G डिवाइस के इकोसिस्टम को विकसित करने की दिशा में तेजी से बढ़ते कंपनी के कदम को दर्शाता है। स्टैंडअलोन आर्किटेक्चर फ्यूचर 5G नेटवर्क का मेनस्ट्रीम आर्किटेक्चर है। कंपनी ने भारत में 5G इनोवेशन लैब्स का फाउंडेशन स्थापित कर रही है। मौजूदा वक्त में भारत में ज्यादातर 5G टेस्टिंग नॉन स्टैंडअलोन मॉडल पर हो रही है। हालांकि OPPO ने स्टैंड-अलोन प्लेटफॉर्म के लिए सॉल्यूशन विकसित किया है, जिसका मतलब है कि टेस्टिंग डिवाइस एक ऑथेंटिक 5G सेटअप के साथ है।

5G पेटेंट किये गये फाइल 

कंपनी ने कहा कि Jio भारत में 5G इकोसिस्टम को विकसित करने की दिशा में तत्परता से काम कर रहा है। यह स्टैंडअलोन नेटवर्क पर डिवाइस की टेस्टिंग कर रहा है। OPPO ऐसी टॉप-10 कंपनियों की लिस्ट में शामिल है, जिसकी तरफ से सबसे ज्यादा 5G पेटेंट को साल 2021 में फाइल किया गया है। कंपनी ने करबी 20 देश में 3,900 पेटेंट फाइल किये हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.