Oppo के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिटेल लीक, अगले माह होगी लॉन्चिंग, यहां जानें डिटेल

ओप्पो के फोल्डेबल स्मार्टफोन में एक 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा। साथ ही एक सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। फोन में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सपोर्ट दिया जाएगा। फोन एक 4500mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आएगा। जिसमें 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Saurabh VermaSun, 28 Nov 2021 01:01 PM (IST)
यह Oppo फोन की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ओप्पो के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का इंतजार लंबे वक्त से था। हालांकि अब यह इंतजार खत्म होने जा रहा है। ओप्पो के फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले माह यानी दिसंबर 2021 में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग के साथ ही ओप्पो फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गये हैं। जिसके मुताबिक ओप्पो का फोल्डेबल स्मार्टफोन "ओप्पो फाइंड एन 5G" (Oppo Find N 5G) नाम से आएगा। इसमें एक 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा, जिसे सेल्फी के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। हालांकि कंपनी की तरफ से ऑफिशियल तौर पर अपकमिंग फोन के फीचर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। बता दें हाल ही में ओप्पो के ट्राई फोल्डेबल स्मार्टफोन की खबरें सामने आई थी।  

पॉपअप कैमरे के साथ आ सकता है फोन 

लेकिन डिजिटल चैट स्टेशन की तरफ से हाल ही में चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर कई सारे पोस्ट किए गए हैं। जिसके मुताबिक ओप्पो फाइंड एन 5G (Oppo Find N 5G) में Galaxy Z Fold और Flip सीरीज के फोन की तरह इनवर्ड डिस्प्ले दिया जाएगा। ओप्पो के फाइल पेटेंट के मुताबिक फोन में एक पॉपअप कैमरा दिया जाएगा। साथ ही Odd Clamshell दिया जाएगा। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Oppo के पहले फोल्डेबल डिस्पले वाले स्मार्टफोन में एक 7.8 या फिर 8- इंच की OLED डिस्पले मिलेगी। इसका रेजॉल्यूशन 2K होगा। साथ ही 120Hz रिफ्रेस्ड रेट सपोर्ट दिया जाएगा। फोन Qualcomm Snapdragon 888 SoC चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें Adreno 660 GPU का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में एक 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा। साथ ही एक सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। फोन में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सपोर्ट दिया जाएगा। फोन एक 4,500mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आएगा। जिसमें 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

ये भी पढ़ें 

नवंबर के आखिरी दो दिन में भारत में लॉन्च होंगे ये दो धांसू फोन, यहां जानें डिटेल

डिजिटल एड्रेस कोड: अब नहीं डालना होगा घर का पता, बस QR कोड स्कैन से हो जाएगा काम

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.