स्लीक और आकर्षक डिजाइन के साथ भारत में लॉन्च हो सकती है OPPO F21 सीरीज, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन

OPPO F21 सीरीज पिछले कई दिनों से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है जिससे जानकारी मिली है कि एफ21 सीरीज के तहत F21 और F21 Pro Plus को मार्च में पेश किया जा सकता है।

Ajay VermaSat, 04 Dec 2021 10:08 AM (IST)
OPPO F19 स्मार्टफोन की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO ने पिछले साल F19 सीरीज को पेश किया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब कंपनी F21 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अगामी एफ21 सीरीज के डिवाइस और उनकी लॉन्चिंग से संबंधित जानकारी मिली है। आइए जानते हैं...

91मोबाइल की खबर के मुताबिक, OPPO F21 सीरीज के तहत OPPO F21 और OPPO F21 Pro Plus स्मार्टफोन को 17 से 21 मार्च 2022 के बीच लॉन्च किया जा सकता है। जबकि इस सीरीज के मिड वेरिएंट यानी OPPO F21 Pro को कुछ समय बाद लॉन्च किया जाएगा। इस मॉडल की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

मिलेगी 5G कनेक्टिविटी

ओप्पो ने अभी तक ओप्पो एफ 21 सीरीज की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस सीरीज के दो मॉडल में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी। इस सीरीज के सभी मॉडल स्लीक होंगे। इन्हें आकर्षक डिजाइन दिया जाएगा। इतना ही नहीं इन सभी फोन्स को कई कलर में भी पेश किया जा सकता है।

OPPO F21 सीरीज की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OPPO F21 सीरीज के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 20 से 30 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है। जबकि इसके टॉप-मॉडल की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

OPPO F19 सीरीज

ओप्पो एफ19 सीरीज की बात करें तो इसके तहत तीन डिवाइस F19, F19 प्रो और F19 प्रो + को ग्लोबल बाजार में उतारा गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो तीनों स्मार्टफोन में दमदार बैटरी से लेकर एचडी डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर तक दिया गया है। वहीं, तीनों फोन्स लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.