Oppo दिवाली से पहले भारत में लॉन्च कर सकती है Oppo F21 Pro, स्मार्टफोन का डिजाइन होगा बेहद खास

Oppo F21 Pro को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। लेकिन नई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन के लिए भारतीय यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 03:42 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 06:53 AM (IST)
Oppo दिवाली से पहले भारत में लॉन्च कर सकती है Oppo F21 Pro, स्मार्टफोन का डिजाइन होगा बेहद खास
Oppo दिवाली से पहले भारत में लॉन्च कर सकती है Oppo F21 Pro, स्मार्टफोन का डिजाइन होगा बेहद खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo F21 Pro को लेकर सामने आई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दिवाली से पहले लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि कंपनी अक्टूबर के अंत में या फिर नवंबर की शुरुआत में इस स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। हालांकि, अभी तक Oppo F21 Pro के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सामने आई नई रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन ग्लास बैक पैनल के साथ आएगा जो कि इसे बिल्कुल अलग लुक देगा। Oppo F21 Pro की कीमत या स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानने के लिए इसके लॉन्च का इंतजार करना होगा।

MySmartPrice की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि Oppo भारत में दिवाली से पहले नया स्मार्टफोन Oppo F21 Pro लॉन्च करने वाली है। इसे अक्टूबर के अंत में या फिर ​नवंबर के पहले हफ्ते में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की खासियत में इसमें दिया जाने वाले ग्लास बैक होगा जो कि किसी तरह का पैटर्न दिया जाएगा। हालांकि, इस बारे में अभी स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं जा सकता। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो Oppo F21 Pro पिछले दिनों लॉन्च किए गए Oppo F17 Pro की तुलना में ज्यादा स्लिम होगा। 

Oppo F17 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo F21 Pro से पहले भारतीय बाजार में Oppo F17 सीरीज को लॉन्च किया जा चुका है। इस सीरीज के तहत Oppo F17 और Oppo F21 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। Oppo F21 Pro कंपनी का बेहद ही स्लिम स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन सेल के लिए भी उपलब्ध हो चुका है। जबकि Oppo F17 भारत में 21 सितंबर को सेल के लिए आएगा। Oppo F17 Pro को MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। वहीं Oppo F21 स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है। दोनों ही स्मार्टफोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी