धमाल मचाने आ रहा है Oppo F19s! 33W फ्लैश चार्ज सपोर्ट और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ होगा लॉन्च

भारत में Oppo का अपकमिंग Oppo F19s इस महीने में 27 सितंबर को लॉन्च होगा| लॉन्च की तारीख की पुष्टि करने के लिए Oppo ने अलग से एक ट्वीट भी पोस्ट किया। Oppo F19s को 33W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आ सकता है।

Mohini KediaThu, 23 Sep 2021 10:38 AM (IST)
यह WhatsApp की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में Oppo का अपकमिंग Oppo F19s इस महीने में 27 सितंबर को लॉन्च होगा| फ्लिपकार्ट ने बुधवार को अपनी साइट पर एक समर्पित लिस्टिंग के माध्यम से खुलासा किया। लॉन्च की तारीख की पुष्टि करने के लिए Oppo ने अलग से एक ट्वीट भी पोस्ट किया। Oppo F19s को 33W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आ सकता है। फोन होल-पंच डिस्प्ले से लैस होगा और इसमें दो कलर ऑप्शन शामिल होंगे। अलग से, Oppo F19s कथित तौर पर गीकबेंच पर दिखाई दिया है जिसमें फोन के स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं।

Oppo F19s की भारत में लॉन्चिंग

फ्लिपकार्ट ने Oppo F19s की लॉन्च की तारीख का खुलासा करने के लिए एक माइक्रोसाइट बनाई है और यह संकेत दिया है कि फोन ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्ड रंगों में उपलब्ध होगा। Oppo ने भी एक ट्वीट के माध्यम से पुष्टि की कि लॉन्च लगभग 27 सितंबर सोमवार को दोपहर 3 बजे होगा।

Oppo F19s के संभावित स्पेसिफिकेशन

Oppo ने ट्विटर पर कुछ टीज़र जारी कर पुष्टि की है कि Oppo F19s होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध एक रेंडर से यह भी पता चलता है कि फोन में पीछे की तरफ 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसके अलावा, फोन में 33W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध एक टीज़र के अनुसार, Oppo F19s में 7.95mm मोटाई के साथ 3D कर्व्ड बॉडी होगी।

टीज़र के अलावा, एक गीकबेंच लिस्टिंग द्वारा Oppo F19s के स्पेसिफिकेशंस का सुझाव दिया गया है। फोन को मॉडल नंबर CPH2223 के साथ लिस्ट किया गया है, जिसके बारे में माना जा रहा है कि यह Oppo F19s का है। यह बताता है कि 6GB रैम के साथ एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Oppo F19s Android 11 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स पर काम करता है।

इसके अलावा, Oppo F19s में 6.43-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले और 16mp का सेल्फी कैमरा सेंसर शामिल होगा।

जानकारी के अनुसार, Oppo F19s के साथ Oppo अपने Reno 6 सीरीज़ में Oppo Reno 6 Pro 5G दिवाली वर्जन और Oppo Enco Buds ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन के ब्लू कलर वेरिएंट को लॉन्च कर सकता है। फ्लिपकार्ट ने दोनों नए डिवाइस को Oppo F19s लिस्टिंग के साथ "कमिंग सून" टैग के साथ पेश किया है। लॉन्च फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2021 के आसपास हो सकता है जो 7 अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.