13 अप्रैल को लॉन्च होगा Oppo Ace2, ड्यूल बैटरी समेत मिलेंगे कई खास फीचर्स

Oppo Ace2 के साथ ही कंपनी Oppo Enco W31 TWS ईयरबड्स को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है (फोटो साभार JNM)

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 12:45 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 12:48 PM (IST)
13 अप्रैल को लॉन्च होगा Oppo Ace2, ड्यूल बैटरी समेत मिलेंगे कई खास फीचर्स
13 अप्रैल को लॉन्च होगा Oppo Ace2, ड्यूल बैटरी समेत मिलेंगे कई खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Oppo पिछले साल लॉन्च किए गए Oppo Reno Ace के अपग्रेड वर्जन पर काम कर रही है और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंंग स्मार्टफोन Oppo Ace2 की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। ये स्मार्टफोन 13 अप्रैल को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी Oppo Enco W31 TWS ईयरबड्स को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। वैसे बता दें कि Oppo Enco W31 TWS ईयरबड्स को भारतीय बाजार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर Oppo ने 10 सेकेंड का एक टीजर वीडियो शेयर किया है। जिसमें जानकारी दी गई है कि Oppo Ace2 चीन में 13 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस और एडवांस चार्जिंग तकनीक की सुविधा मिलेगी। (इसे भी पढ़ें: OPPO Reno Ace: इसमें है 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 48MP कैमरा, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Oppo Ace2 में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। ​इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। वहीं फोन को Snapdragon 865 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा, जो कि 5G सपोर्ट के साथ आता है। इससे स्पष्ट होता है कि फोन में 5G सपोर्ट मिलने वाला है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Oppo Ace2 एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें ड्यूल बैटरी दी जा सकती है। यह फोन 65W वायर्ड चार्जिंग और 40W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। हालांकि अभी फोन की बैटरी क्षमता का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन लीक्स की मानें तो इसमें उपयोग होने वाली ड्यूल बैटरी में एक बैटरी की क्षमता 1,955mAh होगी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन में लगभग 4000mAh की उपलब्ध हो सकती है। 

chat bot
आपका साथी