OnePlus Watch की पहली सेल आज, 2000 रुपये छूट पर खरीददारी का होगा मौका

ग्राहक इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart से दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे। स्मार्टवॉच के साथ एक राउंड डॉयल और सिलिकॉन स्ट्रैप्स मिलेगा। OnePlus Watch का एक Coballt Limited Edition भी बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा जो एलॉय गोल्ड केसिंग और लेदर स्ट्रैप के साथ आएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:08 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:08 AM (IST)
OnePlus Watch की पहली सेल आज, 2000 रुपये छूट पर खरीददारी का होगा मौका
यह OnePlus Watch की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus Watch को आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। ग्राहक इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart से दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे। स्मार्टवॉच के साथ एक राउंड डॉयल और सिलिकॉन स्ट्रैप्स मिलेगा। OnePlus Watch का एक Coballt Limited Edition भी बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा, जो एलॉय गोल्ड केसिंग और लेदर स्ट्रैप के साथ आएगा। 

कीमत और उपलब्धता 

OnePlus Watch को अभी इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 14,999 रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि इंट्रोडक्टरी प्राइस के बाद OnePlus Watch 14,999 रुपये की जगह पर 16,999 रुपये में आएगी। यह स्मार्ट वॉच मिड-नाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्कर कलर ऑप्शन में आएगी। हालांकि Cobalt Limited Edition के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। बता दे किं Red Cable मेंबर्स के लिए इस स्मार्टवॉच को एक दिन पहले बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया था। American Express कार्ड से OnePlus स्मार्टवॉच खरीदने पर 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। साथ ही इसे SBI कार्ड से EMI ऑप्शन पर खरीद पाएंगे। 

स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus Watch में एक 402mAh की बैटरी दी गई है, जो 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है।  जबकि स्लीप और बल्ड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर के एक्टिव रहने पर 5 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। वही जीपीएस के एक्टिव होने पर 25 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। OnePlus Watch में 5ATM और IP68 सर्टिफिकेशन्स  दिया गया है। मतलब वॉच जल्द पानी और धूल में खराब नहीं होगी। इसमें 1.39 इंच HD (454x454 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसकी पिक्सल डेन्सिटी 326 ppi और 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। OnePlus Watch का एक classic edition भी आता है। इस स्मार्टवॉच को 316L स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है। 

कनेक्टिविटी 

स्मार्टवॉच ऑप्टिकल हर्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, एंबिडेंट लाइट सेंसर, एअर प्रेशर सेंसर के साथ आता है। इसमें 4GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इसका वजन 45 ग्राम है। यह ब्लूटूथ 5.0 और इनबिल्ट GPS के साथ आएगी। इसमें 110 से ज्यादा वर्कआउट मोड दिये गये हैं, जो एंड्राइड 6.0 और उससे ज्यादा वर्जन को सपोर्ट करती है। 

chat bot
आपका साथी