OnePlus Nord भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord को भारत में आज से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। खास बात है कि यह स्मार्टफोन फ्लैश सेल की बजाय ओपन सेल में उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 08:55 AM (IST)
OnePlus Nord भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
OnePlus Nord भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus Nord का भारतीय यूजर्स पिछले कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन पहले 4 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध होने वाला था, लेकिन कंपनी ने इसकी सेल को आगे बढ़ाकर 6 अगस्त कर दिया है। खास बात है कि इसे खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजान नहीं करना होगा, बल्कि यह स्मार्टफोन भारत में ओपन सेल में उपलब्ध होगा। इसकी सेल आज से शुरू गई है। यूजर्स इसे OnePlus.in के अलावा OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद सकते हैं। इसमें खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा, ड्यूल सेल्फी कैमरा और 4,115mAh की बैटरी दी गई है।

OnePlus Nord की कीमत

OnePlus Nord को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसके 8GB + 128GB मॉडल को 27,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल को 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। वैसे कंपनी ने इसके एक और वेरिएंट की घोषणा की थी। इमें 6GB + 64GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 24,999 रुपये है। लेकिन यह मॉडल सितम्बर में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus Nord को ब्लू मार्बल और ग्रे ओनिक्स कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

OnePlus Nord एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ Fluid एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,115mAh की बैटरी दी गई है। 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। 

 

स्मार्टफोन के कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर है। वहीं 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 8MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। सेल्फी शौकीनों के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरे की सुविधा दी गई है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का सेकेंडरी मौजूद है। 

chat bot
आपका साथी