top menutop menutop menu

OnePlus Nord आज सेल के लिए नहीं होगा उपलब्ध, अब करना होगा 6 अगस्त का इंतजार

OnePlus Nord आज सेल के लिए नहीं होगा उपलब्ध, अब करना होगा 6 अगस्त का इंतजार
Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 09:27 AM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus Nord को कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया और अब यूजर्स बेसब्री से इसकी सेल का इंतजार कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन आज यानि 4 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला था, लेकिन अब इसकी सेल आयोजित नहीं की जाएगी। OnePlus Nord की ओपन सेल को आधिकारिक तौर पर आगे बढ़ा दिया गया है और इस स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को 6 अगस्त का इंतजार करना होगा। यह स्मार्टफोन भारत में पहली बार 6 अगस्त को ओपन सेल के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

OnePlus के ट्विटर अकाउंट पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है कि भारतीय यूजर्स को OnePlus Nord के लिए अभी दो दिनों का इंतजार करना होगा। यानि 6 अगस्त को यह पहली बार सेल पर आएगा। इसके साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर भी इसकी नई सेल डेट की जानकारी दे दी गई है। इसके अलावा Amazon India पर रेड क्लब मेंबर्स को मिलने वाले बेनिफिट्स का भी खुलासा किया गया है। जिसके अनुसार रेड क्लब मेंबर्स को 6 एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। साथ ही 50GB क्लाउट स्टोरेज की भी सुविधा दी जाएगी। 

OnePlus Nord की कीमत

OnePlus Nord को वैसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है लेकिन अभी केवल दो ही वेरिएंट सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है। जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल को 29,999 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं इसके तीसरे मॉडल में 6GB रैम दी गई है और इसकी कीमत 24,999 है। लेकिन यह सितंबर में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसकी स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है और यह Snapdragon 765G चिपसेट पर काम करता है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,115mAh की बैटरी दी गई है जो कि Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ आती है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.