OnePlus Nord का नया Gray Ash कलर वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा

OnePlus Nord के नए कलर वेरिएंट को लेकर टिप्स्टर द्वारा जानकारी शेयर की गई है और यह वेरिएंट जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 02:40 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 02:40 PM (IST)
OnePlus Nord का नया Gray Ash कलर वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा
OnePlus Nord का नया Gray Ash कलर वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी OnePlus अपने किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord के नए कलर वेरिएंट Gray Ash को अक्टूबर में लॉन्च करने वाली है। इस बात की जानकारी टिप्स्टर Roland Quandt के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले OnePlus Nord के अपकमिंग कलर वेरिएंट Gray Ash को ऑक्सीजन ओएस कोड कस्टम रोम पर स्पॉट किया गया था। हालांकि, कंपनी ने अभी तक OnePlus Nord के नए कलर वेरिएंट की लॉन्चिंग से जुड़ी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

OnePlus Nord की कीमत 

OnePlus Nord 6GB रैम + 64GB स्टोरेज, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमत क्रमश: 24,999 रुपये, 27,999 रुपये और 29,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ब्लू मार्बल और ग्रे Onyx कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

OnePlus Nord "Grey Ash" color variant supposedly launching at the beginning of October.

— Roland Quandt (@rquandt) August 11, 2020

OnePlus Nord की स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 गीगाहर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48MP का सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32MP + 8MP का डुअल कैमरा दिया गया है।

OnePlus Nord के अन्य फीचर्स 

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 30टी रैप फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 4,115mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, 4जी और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे। 

OnePlus 8 की जानकारी

OnePlus Nord से पहले कंपनी ने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। OnePlus 8 की शुरुआती कीमत 44,999 रुपये और OnePlus 8 Pro की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो दोनों स्मार्टफोन में दमदार बैटरी, प्रोसेसर के साथ-साथ शानदार कैमरा और डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है।  

(Written By- Ajay Verma)

chat bot
आपका साथी