OnePlus Nord LE स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कंपनी दे रही है मुफ्त में खरीदने का मौका

OnePlus Nord LE स्मार्टफोन कंपनी का लिमिटेड एडिशन है और इसे फ्री में खरीदने का मौका मिल रहा है। लेकिन इसे मुफ्त पाने के लिए यूजर्स को एक छोटा सा काम करना होगा। इसमें यूजर्स को ड्यूल पंच होल डिस्प्ले फीचर की सुविधा मिलेगी।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:07 AM (IST)
OnePlus Nord LE स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कंपनी दे रही है मुफ्त में खरीदने का मौका
यह फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus के अर्फोडेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord का नया वेरिएंट OnePlus Nord LE बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। खास बात है कि इस स्मार्टफोन को बिल्कुल फ्री खरीदने का मौका मिल रहा है। लेकिन बता दें कि यह कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन नहीं है बल्कि OnePlus Nord का ही नया कलर वेरिएंट है। जो कि ग्लोसी फिनिश के साथ ब्लू मार्बल और ग्रे ओनिक्स कलर ऑप्शन में आएगा। जिसे कंपनी ने 'Literally Only One Edition' टैग दिया गया है। अगर आप भी OnePlus Nord LE ​को खरीदना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इसके लिए आपको क्या करना होगा?

OnePlus Nord LE को लेकर कंपनी ने अपने फोरम पेज पर जानकारी शेयर की है। जिसमें OnePlus के प्रोडक्ट मैनेजर Andy Liu ने बताया है कि यह कोई नया मॉडल नहीं है बल्कि OnePlus Nord का ही नया कलर वेरिएंट है। इसमें भी यूजर्स को OnePlus Nord की तरह ही 90Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले क्वाड रियर कैमरा सेटअप और Warp Charge 30T फीचर्स मिलेंगे। दोनों स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स में कोई अंतर नहीं है।ये भी पढ़ें: नई टेक्नोलॉजी वाला ये 1Gbps राउटर स्लो WiFi की समस्या को करे दूर

ऐसे मिलेगा OnePlus Nord LE मुफ्त

कंपनी ने जानकारी दी है ​कि OnePlus Nord LE को बेचने के लिए नहीं, बल्कि मुफ्त देने के लिए बनाया गया है और अगर आप इसे मुफ्त में लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बेहद ही छोटा सा काम करना होगा। OnePlus Nord LE को पाने के लिए आपको OnePlus Nord का आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज फॉलो करना होगा। पेज फॉलो करने के बाद आप जिस स्मार्टफोन को उपयोग करते हैं उसकी फोटो क्लिक करें इंस्टाग्राम फीड पर पोस्ट करनी होगी। लेकिन ध्यान रहें पोस्ट करते समय आपको यह भी बताना होगा कि आप OnePlus Nord पर अपग्रेड क्यों करना चाहते हैं। पोस्ट में #SwitchToNord हैशटैग का इस्तेमाल करना जरूरी है। इसके बाद कंपनी चुनेगी कि आपको यह स्मार्टफोन मिलना चाहिए या नहीं।

chat bot
आपका साथी