OnePlus Nord में होगा ड्यूल सेल्फी कैमरा, 105 डिग्री वाइड एंगल को करेगा सपोर्ट

OnePlus Nord के बारे में कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरे होने की बात कही है।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 06:01 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:01 AM (IST)
OnePlus Nord में होगा ड्यूल सेल्फी कैमरा, 105 डिग्री वाइड एंगल को करेगा सपोर्ट
OnePlus Nord में होगा ड्यूल सेल्फी कैमरा, 105 डिग्री वाइड एंगल को करेगा सपोर्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन Nord को 21 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए टीज किए हैं। इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने अब जो नई जानकारी शेयर की है वो है इसके सेल्फी कैमरे के बारे में। कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरे होने की बात को टीज किया है। इस स्मार्टफोन में वाइड एंगल सेल्फी कैमरे दिए जाएंगे। OnePlus ने अपने इंस्टा पोस्ट में एक प्रोमो वीडियो टीज किया है, जिसमें यह दिखाया गया है कि इसमें डूयल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

 

View this post on Instagram

What a way to go. Drop your sticks and join us for the world's first AR smartphone launch on July 21. #OnePlusNordAR #OnePlusNord

A post shared by OnePlus Nord (@oneplus.nord) on Jul 13, 2020 at 3:01am PDT

इस प्रोमो वीडियो में OnePlus ने सेल्फी लेने के चक्कर में दुनियाभर में होने वाले एक्सीडेंट की वजह से मरने वाले लोगों के बारे में जिक्र किया है। इसमें बताया गया है कि हर साल करीब 3,000 लोग सेल्फी लेने के चक्कर में मर जाते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए OnePlus Nord में वाइड एंगल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसमें सेल्फी स्टीक पर लैंडस्केप मोड में सेल्फी लेते हुए कार्टून्स को दर्शाया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी 105 डिग्री व्यूइंग एंगल वाला ड्यूल सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल करने वाला है।

OnePlus Nord के इंस्टाग्राम हैंडल से किए गए इस ट्वीट में बताया गया है कि ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसे AR के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। फोन में 32MP और 8MP का ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के अन्य कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन का मुकाबला Realme X50 Pro और iQOO 3 5G स्मार्टफोन्स से होगा। इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। ये इस प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है।

chat bot
आपका साथी