OnePlus के को-फाउंडर ने की अपनी नई कंपनी की घोषणा, दिया बेहद ही रोचक नाम

OnePlus के को-फाउंडर कार्ल पाई ने अपनी नई कंपनी शुरू कर दी है और इसें Nothing नाम दिया गया है। नई कंपनी को दिया गया नाम सुनने में बेहद ही अजीब है। लेकिन इस कंपनी में कई खास व अलग तरह के प्रोडक्ट पेश किए जा सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:05 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:18 AM (IST)
OnePlus के को-फाउंडर ने की अपनी नई कंपनी की घोषणा, दिया बेहद ही रोचक नाम
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus के को-फाउंडर Carl Pei ने OnePlus को एक अलग मुकाल पर पहुंचाया है और आज यह यूजर्स के बीच एक लोकप्रिय ब्रांड बन गया है। जिसके बाद पिछले काफी समय से चर्चा है कि Carl Pei एक नया वेंचर लेकर आने वाले हैं और इस वेंचर के लिए काफी फंड में इकट्ठा किया गया है। वहीं अब आखिरकार यूजर्स का इंतजार खत्म हो गया है और Carl Pei ने अपने नए वेंचर की घोषणा कर दी है। नई कंपनी को ‘Nothing’ नाम दिया गया है। जो कि सुनने और पढ़ने में काफी अजीब लग रहा है, लेकिन साथ ही बेहद रोचक भी है। 

Carl Pei की नई कंपनी ‘Nothing’ का हिंदी अनुवाद ‘कुछ नहीं’ होता है। Nothing के संस्थापक और सीईओ Carl Pei ने कहा, ‘टेक में कुछ अलग और खास करने का समय है। यह बदलाव की एक ताजा हवा है।’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ‘Nothing का मकसद एक सहज भविष्य बनाने के लिए लोगों और तकनीक के बीच बाधाओं को दूर करने के लिए है। हम मानते हैं कि बेस्ट तकनीक बेहद ही सुंदर और अच्छी है। अदृश्य तकनीक का मतलब यह नहीं है कि प्रोडक्ट दिखेंगे ही नहीं, बल्कि कुछ ऐसा जरूर होगा जो कि अनोखा होगा।’

कार्ल पई ने अपनी नई कंपनी नथिंग की घोषणा तो कर दी है लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि नई कंपनी कौन-कौन से प्रोडक्ट बनाने वाली है। हालांकि, यह जरूर स्पष्ट कर दिया गया है कि नए कंपनी कुछ खास स्मार्ट डिवाइस पेश करेगी। इसके लिए यूजर्स को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। 

बता दें कि पिछले दिनों CERD के फाउंडर कुणाल शाह ने कार्ल पई की नई कंपनी Nothing में निवेश किया था। हालांकि निवेश की गई राशि का खुलासा नहीं किया गया। लेकिन इस कंपनी में निवेश करने वाले कुणाल पहले भारतीय थे और उन्होंने कहा कि नई कंपनी टेक इंडस्ट्री में धमाल मचाने आ रही है और हम इसका हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हैं।

chat bot
आपका साथी