top menutop menutop menu

Oneplus Nord का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oneplus के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कंपनी ने खुलासा किया है कि नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में Oneplus Nord नाम से लॉन्च किया जाएगा। खास बात है कि कंपनी इस स्मार्टफोन अर्फोडेबल डिवाइस के तौर पर भारत में लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Amazon India के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा और लॉन्च डेट से पहले Amazon पर इसका फर्स्ट लुक रिवील किया गया है। 

Amazon India पर अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus Nord के लिए डेडिकेटेड पेज बनाया गया है और इसमें इस स्मार्टफोन के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। वहीं अब Amazon पर एक इमेज भी शेयर की गई है और इसमें इमेज में Oneplus Nord को दिखाया गया है। जिसमें फोन के बैक पैनल को स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। इसमें फोन का ट्रिपल रियर कैमरा दिखाया गया है। जिसके साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है।  

सामने आई इमेज में फोन का ग्रे कलर वेरिएंट देखा जा सकता है, यानि कंपनी इसे ग्रे कलर में पेश करेगी। वहीं फोन के बैक पैनल में कैमरे के नीचे कंपनी का लोगो और उसके नीचे कंपनी का नाम दिया गया है। फोन का कैमरा वर्टिकल डिजाइन में मौजूद है। साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन देखे जा सकते हैं। 

हालांकि, कंपनी ने अभी तक Oneplus Nord की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन अगले कुछ दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर या MediaTek Dimensity 1000 5G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें पंच होल डिजाइन के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4300mAh की बैटरी दी जा सकती है और कंपनी इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.