OnePlus 9RT स्मार्टफोन की कीमत लीक, दमदार फीचर्स के साथ जल्द दे सकता है भारतीय बाजार में दस्तक

OnePlus के लेटेस्ट OnePlus 9RT स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है जिससे वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं।

Ajay VermaFri, 15 Oct 2021 02:18 PM (IST)
OnePlus 9RT स्मार्टफोन की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus के लेटेस्ट OnePlus 9RT स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी मिली है। बता दें कि कंपनी ने इस हैंडसेट को कुछ दिन पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया था।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 9RT स्मार्टफोन को जल्द ही भारत और यूरोप में पेश किया जाएगा। टिप्स्टर Yogesh Brar की मानें तो इस डिवाइस की भारत में कीमत 40,000 से 44,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

OnePlus 9RT की स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9RT स्मार्टफोन 6.62 इंच के E4 एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसकी स्क्रीन sRGB और P3 कलर गेमट सपोर्ट करता है। इसकी सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। इसके सा्थ ही स्मार्टफोन में टेम्परेचर कूलिंग सिस्टम दिया गया है।

मिलेगा Snapdragon 888 प्रोसेसर

कंपनी ने OnePlus 9RT स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 888 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी है। इसके अलावा स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से है लेस

OnePlus 9RT में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी सेंसर 50MP का लेंस है। इसका अपर्चर f/1.8 है। यह सेंसर electronic image stabilization के साथ आता है। साथ ही इसमें 2MP का मैक्रो लेंस और 16MP का सेकेंड्री लेंस दिया गया है। जबकि फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी

OnePlus 9RT स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी है, जो Warp Charge 65T सपोर्ट करती है। यह डिवाइस Android 11 बेस्ड ColorOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.2, NFC, Wi-Fi 6, dual Nano-SIM support और USB-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
You have used all of your free pageviews.
Please subscribe to access more content.
Dismiss
Please register to access this content.
To continue viewing the content you love, please sign in or create a new account
Dismiss
You must subscribe to access this content.
To continue viewing the content you love, please choose one of our subscriptions today.