OnePlus 9 और 9 Pro की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, मार्च में ले सकते हैं ग्लोबल बाजार में एंट्री

OnePlus 8 T स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

OnePlus 9 और 9 Pro की कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। अब एक टेक टिप्स्टर ने दोनों डिवाइस की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक कर दी है। आए जानते हैं वनप्लस 9 और 9 प्रो की लॉन्चिंग और फीचर के बारे में विस्तार से।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 03:31 PM (IST) Author: Ajay Verma

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 और 9 Pro की लॉन्चिंग की काफी समय से चर्चा हो रही है। इन दोनों अगामी स्मार्टफोन कई लीक्स सामने आ चुके हैं। अब टेक टिप्स्टर Digital Chat Station वनप्लस 9 और 9 प्रो की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। आइए जानते हैं...

जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर Digital Chat Station के अनुसार OnePlus 9 और 9 Pro स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस 9 स्मार्टफोन 6.55 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। दूसरी ओर वनप्लस 9 प्रो में यूजर्स को 6.78 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा।      

मिल सकता है Snapdragon 888 प्रोसेसर

वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, हालांकि इसके सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा दोनों हैंडसेट में Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ 4,000mAh से ज्यादा की बैटरी दी जाएगी। वहीं, दोनों स्मार्टफोन का वजन 200 ग्राम से ज्यादा होगा। 

OnePlus 9 और 9 Pro की संभावित कीमत  

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी OnePlus 9 और 9 Pro की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। साथ ही दोनों हैंडसेट को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक वनप्लस 9 और 9 प्रो की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।     

आपको बता दें कि वनप्लस ने पिछले साल अप्रैल में OnePlus 8 Pro को भारत में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है। वनप्लस 8 प्रो को तीन कलर ऑप्शन्स Onyx Black, Glacial Green (8GB RAM + 128GB) और Ultramarine Blue में उपलब्ध है। फोन के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 6.78 इंच के FluidAMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले में उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन में भी पंच-होल स्क्रीन 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। यह स्मार्टफोन भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर और X55 5G चिपसेट के साथ दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है। ये IP68 वाटर और डस्ट प्रुफ रेटिंग के साथ आता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.