OnePlus 8T भारत में 14 अक्टूबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

OnePlus 8T को लेकर काफी समय से आ रही लीक्स पर विराम लगाते हुए कंपनी ने घोषणा कर दी है कि यह स्मार्टफोन भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। लीक्स के मुताबिक इसे Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:14 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:18 AM (IST)
OnePlus 8T भारत में 14 अक्टूबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 8T का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसविल Amazon पर उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इसके इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन, लीक्स के जरिए इसके कई स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं।

OnePlus 8T का लॉन्च इवेंट

भारतीय बाजार में OnePlus 8T आधिकारिक तौर पर 14 अक्टूबर शाम 7.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन Amazon पर उपलब्ध होगा और इसके लिए Amazon ने एक माइक्रोसाइट भी जारी की है। इस माइक्रोसाइड अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 8T की लॉन्च डेट और टाइम की जानकारी दी गई है। लेकिन स्पेसिफिकेशन्स के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। वैसे बता दें कि OnePlus 8T को भारतीय बाजार में इसी महीने यानि सितंबर में लॉन्च किए जाने की चर्चा थी लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इसके लॉन्च में देरी हुई।

This time round, #UltraStopsAtNothing. Are you ready for the #OnePlus8T?

— OnePlus (@oneplus) September 21, 2020

OnePlus 8T के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार OnePlus 8T को Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। यह इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए OnePlus 8 का सक्सेजर वेरिएंट होगा। उम्मीद है कि OnePlus 8T के डिजाइन में OnePlus 8 की तुलना में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। 

OnePlus 8T में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश होगा। इसमें 12GB रैम दी जा सकती है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP होगा। वहीं 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर उपलब्ध होगा। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मौजूद होगी।

chat bot
आपका साथी