OnePlus 8T में मिल सकता है 65W Warp Charge सपोर्ट, 14 अक्टूबर को होगा लॉन्च

यह फोटो OnePlus की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।
Publish Date:Thu, 24 Sep 2020 02:25 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 8T से जुड़े कई फीचर्स अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी ने एक टीजर के जरिए संकेत दिया हैं कि अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 8T में ड्यूल सेल चार्जिंग सिस्टम के साथ ही नई Warp Charge तकनीक का उपयोग किया जाएगा। यह स्मार्टफोन 65W Warp Charge तकनीक के साथ बाजार में दस्तक देगा। इससे पहले यह तकनीक OnePlus की सहयोगी कंपनी Oppo द्वारा पेश की जा चुकी है 

OnePlus की वेबसाइट पर दिए गए लैंडिंग पेज पर OnePlus 8T का लॉन्च इंविटेशन दिया गया है जहां ड्यूल सेल चार्जिंग सिस्टम शो ​हो रहा है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा वेबसाइट पर हिंट दिया गया है कि OnePlus 8T में अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा अल्ट्रा स्मूथ स्क्रॉलिंग भी उपलब्ध होगी। 

OnePlus 8T से पहले dual-cell 65W फास्ट चार्जिंग सिस्टम Oppo के स्मार्टफोन Find X2 में देखा जा चुका है। इस स्मार्टफोन को 65W SuperVOOC 2.0 सपोर्ट के साथ पेश किया गया था और कंपनी का दावा है कि यह 38 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज कर सकता है। अब जल्द ही यह तकनीक OnePlus 8T में भी देखने को मिलेगी।  

OnePlus 8T की संभावित कीमत

OnePlus 8T को लेकर सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन के 8GB + 128GB मॉडल की कीमत EUR 599 यानि लगभग 51,700 रुपये और 12GB + 256GB मॉडल की कीमत EUR 699 यानि लगभग 60,000 रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

OnePlus 8T के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 8T को Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। ​फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का हो सकता है। जबकि 16MP का सेकेंडरी सेंसर, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का पोट्रेट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.