OnePlus 8 5G अब ओपन सेल में उपलब्ध, कभी भी खरीद सकेंगे ये प्रीमियम फ्लैगशिप

OnePlus 8 5G को Amazon India या OnePlus के आधिकारिक ई-स्टोर से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। साथ ही ये लीडिंग रिटेलर्स के पास भी सेल के लिए उपलब्ध होगा।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:08 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 09:11 AM (IST)
OnePlus 8 5G अब ओपन सेल में उपलब्ध, कभी भी खरीद सकेंगे ये प्रीमियम फ्लैगशिप
OnePlus 8 5G अब ओपन सेल में उपलब्ध, कभी भी खरीद सकेंगे ये प्रीमियम फ्लैगशिप

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 8 5G को अब यूजर्स कभी भी खरीद सकेंगे। लॉन्च के करीब तीन महीने के बाद इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया है। अप्रैल में लॉन्च होने के बाद इस स्मार्टफोन को फ्लैश सेल के साथ उपलब्ध कराया जाता रहा है। OnePlus 8 सीरीज का प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro 5G अभी भी फ्लैश सेल के साथ उपलब्ध होगा। OnePlus 8 5G को Amazon India या OnePlus के आधिकारिक ई-स्टोर से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। साथ ही, ये लीडिंग रिटेलर्स के पास भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स को अब इसकी सेल के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

OnePlus जल्द ही अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord को भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amaon के साथ-साथ अपने आधिकारिक साइट पर भी टीज किया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में पहले भी कई लीक्स सामने आ चुके हैं। इसे पहले OnePlus 8 Lite या OnePlus Z के नाम से लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही थी। OnePlus अपने प्रोडक्ट्स रेंज को भारतीय बाजार में बढ़ाने के लिए इस मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। यही नहीं कंपनी ने पिछले सप्ताह ही अपने अफोर्डेबल स्मार्ट टीवी सीरीज को भी भारत में लॉन्च किया है।

OnePlus 8 तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB के साथ आता है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये है। वहीं, फोन के दो अन्य वेरिएंट्स क्रमशः 44,999 रुपये और 49,999 रुपये में आते हैं। फोन तीन कलर ऑप्शन्स Glacial Green, Oynx Black और Interstellar Glow में उपलब्ध है। फोन के बेस मॉडल को छोड़कर बांकि के दोनों वेरिएंट्स अब ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो ये प्रीमियम स्मार्टफोन 6.55 इंच के कर्व्ड डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो कि इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल कैमरा फीचर के साथ आता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC पर रन करता है और 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया गया है। इसके अलावा इसमें 16MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन के बैक में LED फ्लैश दिया गया है और ये नाइट मोड को भी सपोर्ट करता है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,300mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30W के फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

chat bot
आपका साथी