OnePlus 7, 7 Pro की लॉन्च डेट के अटकलों पर 23 अप्रैल को लगेगा विराम, होगी आधिकारिक घोषणा

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के फीचर्स पिछले कुछ समय से मीडिया में लीक हो चुके हैं। पिछले सप्ताह टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने इस सीरीज के लॉन्च डेट 14 मई बताई थी।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 10:05 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 10:40 AM (IST)
OnePlus 7, 7 Pro की लॉन्च डेट के अटकलों पर 23 अप्रैल को लगेगा विराम, होगी आधिकारिक घोषणा
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus फैन्स के लिए OnePlus 7 और 7 Pro के रिलीज डेट के इंतजार पर 23 अप्रैल को विराम लगेगा। कंपनी ने CEO पेटे लाउ ने एक ट्वीट के जरिए OnePlus के अगले स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में 23 अप्रैल को घोषणा करने की बात कही है। आपको बता दें कि OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के फीचर्स पिछले कुछ समय से मीडिया में लीक हो चुके हैं। पिछले सप्ताह टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने इस सीरीज के लॉन्च डेट 14 मई बताई थी। यह बात कितनी सच होगी इस बात की आधिकारिक पुष्टि तो अब 23 अप्रैल को ही होगी। आपको बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus 6 और OnePlus 6T को दुनियाभर में काफी पसंद किया गया है। इसी वजह से पहली बार OnePlus प्रीमियम सेग्मेंट में ग्लोबल बाजार में टॉप-5 ब्रांड में शामिल हो चुका है।
 

Stay tuned next Tuesday for our launch event announcement

— Pete Lau (@petelau2007) April 19, 2019
OnePlus 7 के संभावित फीचर्स
 
फोन की जो लीक्ड फीचर्स अब तक सामने आए हैं उसके मुताबिक फोन ट्रिपल रियर कैमरा, 10X ऑप्टिकल जूम और 2K डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं, चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें Samsung Galaxy S10+ जैसा ड्यूल-एज डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में Notch या पिन होल डिस्प्ले नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में फोल्डेबल डिस्प्ले भी नहीं दिया जाएगा। Oneplus 7 में Vivo V15 Pro की तरह पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है। आपको यह भी बता दें कि OnePlus 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है जो कि 5G फीचर को सपोर्ट करेगा।
 

OnePlus और OnePlus 6T को प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस के तौर पर भारत समेत दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। OnePlus 6 को पिछले साल भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लिस्ट में शामिल किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। फ्लैगशिप डिवाइस की बात करें तो Vivo V15 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। Samsung Galaxy S10+ को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें
 
OnePlus 7 Pro के संभावित फीचर्स
 
OnePlus 7 Pro की हाल ही में जो लीक सामने आई है उसके मुताबिक, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 45 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके दो अन्य कैमरे 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दिए जा सकते हैं। फोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है।
chat bot
आपका साथी