इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा और तीन रियर कैमरा के साथ OnePlus 7 हो सकता है लॉन्च, जानें

OnePlus 6T को लॉन्च हुए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं और अब OnePlus 7 के बारे में लीक्स आने शुरू हो गए हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 03:27 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:29 AM (IST)
इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा और तीन रियर कैमरा के साथ OnePlus 7 हो सकता है लॉन्च, जानें
इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा और तीन रियर कैमरा के साथ OnePlus 7 हो सकता है लॉन्च, जानें

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T लॉन्च किया था। वहीं, इसका थंडर पर्पल वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया गया है। देखा जाए तो OnePlus 6T को लॉन्च हुए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं और अब OnePlus 7 के बारे में लीक्स आने शुरू हो गए हैं। नए लीक्स के मुताबिक कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में नॉच को पूरी तरह से हटा देगी। जानें इस फोन में और क्या होगा खास:

OnePlus 7:

कंपनी अपने स्मार्टफोन्स से नॉच सिस्टम हटाने की तैयारी में है। कंपनी ने OnePlus 6 में अपना पारंपरिक नॉच दिया गया है। वहीं, 6T में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। अब आई नई लीक्स के मुताबिक, OnePlus 7 में इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। फोन के टॉप पर बीच में एक कटआउट होगा जो फ्रंट कैमरा के लिए होगा। वहीं, कुछ अन्य खबरों के मुताबिक, OPPO R19 इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा से लैस पहला स्मार्टफोन हो सकता है।

OnePlus 7 में ऑप्टिक एमोलेड FHD+ स्क्रीन दी गई होगी। साथ ही इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 95 फीसद होगा। इसमें OnePlus 6T जैसा ही कैमरा मॉड्यूल दिया गया होगा। हालांकि, इसमें एक और सेंसर मौजूद होगा। इसके रियर पैनल पर 24 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया होगा। इसके अलावा 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद होगा। फोन को पावर देन के लिए 4150 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें:

Thompson Ultra HD 4K LED स्मार्ट टीवी रिव्यू, किफायती कीमत के साथ बेहतर पिक्चर क्वालिटी

OnePlus 6T Review: इन-डिस्प्ले स्कैनर और बेहतर परफॉरमेंस के साथ अनलॉक द स्पीड

अब हिंदी में मिलेगी Amazon प्राइम वीडियो सर्विस, इस तरह करें भाषा का चुनाव 

chat bot
आपका साथी