OnePlus 6T लॉन्च इवेंट एंट्री वाउचर कुछ ही सेकेंडों में हो गए SOLD OUT

प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता OnePlus ने OnePlus कम्यूनिटी को ये मौका दिया है कि वो इस लॉन्च इवेंट का हिस्सा बन सकें।

By Sakshi Pandya Edited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 09:18 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 09:14 PM (IST)
OnePlus 6T लॉन्च इवेंट एंट्री वाउचर कुछ ही सेकेंडों में हो गए SOLD OUT
OnePlus 6T लॉन्च इवेंट एंट्री वाउचर कुछ ही सेकेंडों में हो गए SOLD OUT

नई दिल्ली (पार्टनर कंटेंट)। OnePlus 6T 30 अक्टूबर 2018 को भारत में लॉन्च होने जा रहा है, जिसके लिए भारत की राजधानी दिल्ली में KDJW(इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स) स्टेडियम में एक ऐतिहासिक लॉन्च इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता OnePlus ने OnePlus कम्यूनिटी को ये मौका दिया है कि वो इस लॉन्च इवेंट का हिस्सा बन सकें। अब OnePlus कम्यूनिटी के सदस्य OnePlus 6T लॉन्च इवेंट की ऑन-ग्राउंड रोमांच का आनंद ले पाएंगे, जिसके लिए oneplus.in पर मात्र 999 रुपए में Invites खरीदे जा सकते हैं। ये Invites 17 अक्टूबर सुबह 10 बजे से oneplus.in पर उपलब्ध हैं। 

OnePlus कम्यूनिटी को इस लॉन्च इवेंट के दौरान दुनिया में पहली बार OnePlus Experience Zone में OnePlus 6T के स्टाइल और पावर का अनुभव लेने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही, इस लॉन्च का हिस्सा बनने वाले कम्यूनिटी सदस्यों को एक बेहतरीन गिफ्ट हैंपर दिया जाएगा जिसमें OnePlus बुलेट्स वायरलेस, OnePlus पिन सेट और एक OnePlus स्केच बुक के साथ oneplus.in का 999 रुपए का वाउचर दिया जाएगा।

OnePlus 6T में Oxygen OS के ज़रिये स्मार्टफोन्स की पारंपरिक स्पीड को नई रफ़्तार दी गई है। अब OnePlus 6T Oxygen OS के साथ बेहतरीन स्पीड और कभी न थमने वाले अनुभवों के साथ आएगा। OnePlus 6T एक नए UI के ज़रिये अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन का अब तक का सबसे बेहतर अनुभव देने की तैयारी कर चुका है। इस अनूठे अनुभव को तभी महसूस किया जा सकता है जब आप खुद OnePlus 6T को इस्तेमाल कर इसकी खूबियों को जानेंगे। तो हो जाइये तैयार OnePlus 6T लॉन्च इवेंट के लिए, जो दुनिया को देने वाला है एक बेहतरीन स्मार्टफोन।

इस लॉन्च इवेंट की टिकट बेहद ही सीमित हैं इसलिए कम्यूनिटी सदस्यों को OnePlus के फ्लैगशिप लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए जल्द ही अपनी सीटें बुक करानी होंगी।

Amazon.in पर OnePlus 6T प्री-बुक करने के लिए यहां क्लिक करें

ये आर्टिकल OnePlus के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है और ये जागरण न्यू मीडिया के संपादकीय विचारों को नहीं दर्शाता

लेखक -  चन्द्रमोहन जिंदल

यह भी पढ़ें:

OnePlus 6T की भारत में कीमत का हुआ खुलासा, जानें किस कीमत में आएगा फोन

6 जीबी रैम और ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Nokia X7, जानें कीमत

 सैमसंग Upsize Now फेस्टिव सेल शुरू, इन प्रोडक्टस को खरीदने पर फ्री मिल रहा

chat bot
आपका साथी