OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन के रेंडर्स हुए लीक, अंडर-डिस्प्ले कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

OnePlus के स्मार्टफोन से जुड़े कई रेंडर्स सामने आए हैं। इन रेंडर्स में जिस डिवाइस को देखा जा सकता है उसे OnePlus 10 Pro माना जा रहा है। इन रेंडर्स को देखने से पता चलता है कि वनप्लस 10 प्रो में कर्व्ड डिस्प्ले होगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:56 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:56 AM (IST)
OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन के रेंडर्स हुए लीक, अंडर-डिस्प्ले कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च
OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन की फोटो Concept Creator से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 10 Pro: स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) ने मार्च में वनप्लस 9 सीरीज (OnePlus 9 series) को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन वनप्लस 10 सीरीज (OnePlus 10 Series) को ग्लोबल बाजार में उतारने की योजना बना रही है। इस ही बीच कुछ रेंडर्स सामने आए हैं, जिसमें एक डिवाइस को देखा जा सकता है। इस डिवाइस को वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) माना जा रहा है।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, LetsGoDigital और Jermaine Smit ने कुछ तस्वीर साझा किए हैं, जिसमें अगामी OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को देखा गया है। इन रेंडर्स को देखने से पता चलता है कि हैंडसेट की दोनों साइड कर्व्ड होंगी। साथ ही इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा। कैमरे की बात करें तो अगामी डिवाइस के रियर पैनल पर गोल आकार में दो कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं। इसके नीचे Hasselblad लिखा है। इसका मतलब है कि कंपनी ने कैमरे के लिए Hasselblad के साथ साझेदारी की है।

कनेक्टिविटी फीचर्स

लीक रेंडर्स को देखने से पता चलता है कि वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) के राइट साइड में पावर बटन, अलर्ट स्लाइडर, कैमरा शटर बटन और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन दिया गया है। इसके अलावा फोन के नीचे 3.5mm हेडफोन जैक, स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है।

OnePlus 10 Pro की संभावित कीमत

OnePlus ने अभी तक OnePlus 10 Pro की लॉन्चिंग, कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है।

बता दें कि वनप्लस (OnePlus) ने वनप्लस 9 सीरीज के तहत वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) को भारतीय बाजार में उतारा था। OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 64,999 रुपये है। OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में 6.7 इंच की Fluid Display 2.0 है।

इस डिवाइस में LTPO डिस्प्ले का उपयोग किया गया है। इससे फोन की बैटरी लाइफ बेहतर होती है। इस स्मार्टफोन की खूबी है कि यह अपने हिसाब से रिफ्रेश्ड रेट 1 Hz से 120 Hz के बीच मैनेज करता है। इस स्मार्टफोन हाइपर टच तकनीक का सपोर्ट दिया गया है, जो यूजर्स को शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

chat bot
आपका साथी