Nothing Ear 1 इयरफोन आज भारत में होगा लॉन्च, यहां जानिए संभावित कीमत और फीचर

Nothing आज यानी 27 जुलाई को अपना पहला इयरफोन Nothing Ear 1 भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस अगामी इयरफोन का टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव हो गया है। इससे साफ हो गया है कि इस इयरफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से की जाएगी।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:01 AM (IST)
Nothing Ear 1 इयरफोन आज भारत में होगा लॉन्च, यहां जानिए संभावित कीमत और फीचर
Nothing Ear 1 की फोटो फ्लिपकार्ट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing आज यानी 27 जुलाई को अपना पहला इयरफोन Nothing Ear 1 भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस अगामी इयरफोन का टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव हो गया है। इससे साफ हो गया है कि इस इयरफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से की जाएगी। यूजर्स को अगामी Nothing Ear 1 में न्वाइज एक्टिव कैंसिलेशन जैसे लेटेस्ट फीचर्स मिल सकते हैं।

Nothing Ear 1 का लॉन्चिंग इवेंट

Nothing Ear 1 इयरफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम शाम 6.30 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को फ्लिपकार्ट, कंपनी के फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

Nothing Ear 1 की संभावित कीमत

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Nothing Ear 1 की कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। इसके अलावा ग्राहकों को इयरफोन की खरीदारी करने पर शानदार ऑफर और डील मिल सकती हैं।

Nothing Ear 1 की संभावित स्पेसिफिकेशन

टीजर की मानें तो Nothing Ear 1 इयरफोन को ट्रांसपेरेंट डिजाइन दिया जाएगा। इस इयरफोन में न्वाइज एक्टिव कैंसिलेशन के साथ-साथ पावरफुल बास और टच सेंसर्स मिल सकते हैं। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

इस इयरफोन से हो सकता है कड़ा मुकाबला

Nothing Ear 1 का भारतीय बाजार में pTron Bassbuds Sports TWS से कड़ा मुकाबला हो सकता है। pTron Bassbuds Sports TWS इयरफोन की बात करें तो इसकी कीमत 999 रुपये है। यह इयरबड्स इन-ईयर फिट सपोर्ट के साथ आते हैं। इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 30 घंटे से ज्यादा का बैकअप देती है। इसकी बैटरी फुल चार्ज होने में एक घंटे का समय लेती है।

कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इयरबड्स में ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया है। इस इयरबड्स को IPX4 वाटरप्रूफ रेटिंग मिली है। साथ ही शानदार साउंड के लिए इयरफोन में 6mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा Hi-Fi स्टीरियो के साथ डीप बेस का सपोर्ट मिलेगा।

chat bot
आपका साथी