Nokia 2.1 Plus ऑनलाइन हुआ स्पॉट, 1GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया ब्रांड के कई स्मार्टफोन्स मार्केट में लॉन्च किए हैं। अब एक और नोकिया स्मार्टफोन जिसका मॉडल नंबर TA-1136 है उसे FCC सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर देखा गया है। यहां इसके स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट किए गए हैं जिसके मुताबिक यह लो-एंड स्मार्टफोन कहा जा रहा है। खबरों की मानें तो इसे Nokia 2.1 Plus कहा जा रहा है। इस फोन को अमेरिका में लॉन्च नहीं किया जाएगा। यह जानकारी इसी लिस्टिंग से मिली है।

जानें Nokia 2.1 Plus के बारे में:

Nokia TA-1136 की FCC लिस्टिंग के मुताबिक, इसे सबसे पहले NokiaPowerUser पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग में बताया गया है कि इसमें 1 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटनरल स्टोरेज दी गई है। इसे अर्जेंटीना में बनाया जा रहा है। इससे पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल साउथ अमेरिका के देशों में फोन मैन्यूफैक्चर करने की इच्छुक है। लेकिन खबरों के मुताबिक फिलहाल इस फोन को अमेरिका में लॉन्च नहीं किया जाएगा। इस फोन में 5 GHz वाई-फाई सपोर्ट नहीं दिया गया है। इसका सीधा मतलब फोन पर कुछ नेटवर्क बैंड्स को डिसेबल किया जाएगा। इसी के चलते इसे अमेरिका में लॉन्च नहीं किया जाएगा।

Nokia 2.1 के फीचर्स:

इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसके स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 425 एसओसी प्रोसेसर 1 जीबी रैम के साथ दिया गया है। फोन में 4000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में 2 दिन की बैटरी लाइफ है। कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इंटरनल मेमोरी 8 GB की दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। यह फोन वाई-फाई, 4G एलटीई, जीपीएस, ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें:

Thompson Ultra HD 4K LED स्मार्ट टीवी रिव्यू, किफायती कीमत के साथ बेहतर पिक्चर क्वालिटी

OnePlus 6T Review: इन-डिस्प्ले स्कैनर और बेहतर परफॉरमेंस के साथ अनलॉक द स्पीड

अब हिंदी में मिलेगी Amazon प्राइम वीडियो सर्विस, इस तरह करें भाषा का चुनाव 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.