अब वीकेंड पर फ्री में देख सकेंगे Netflix, जानें ऑफर्स के बारे में डिटेल से

Netflix यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि अब उन्हें वीकेंड पर खास ऑफर मिलने वाला है। कंपनी भारत में वीकेंड पर फ्री सर्विस शुरू करेगी जिसके तहत आप Netflix पर 48 घंटे फ्री में मूवी देख सकेंगे।

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 04:52 PM (IST)
अब वीकेंड पर फ्री में देख सकेंगे Netflix, जानें ऑफर्स के बारे में डिटेल से
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आपके Netflix का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि Netflix अपने यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास तोहफा लेकर आई है। जिसके तहत यूजर्स वी​केंड पर फ्री स्टीमिंग का लाभ उठा सकेंगे। Netflix इस सर्विस को StreamFest के तहत पेश करेगी। सबसे खास बात है कि इसके शुरुआत भारत से की जा रही है। यानि वीकेंड पर मिलने वाली फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस का लाभ सबसे पहले भारतीय यूजर्स को मिलेगा। आइए जानते हैं इसके बारें में डिटेल से...

Netflix ने अपने प्लेटफॉर्म पर अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के लिए इस नए ऑफर की घोषणा की है। ताकि जिनके पास Netflix का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे यूजर्स भी वीकेंड में दो दिनों तक फ्री में सीरीज और मूवी देख सकें। बता दें कि यह सर्विस केवल वी​केंड पर ही उपलब्ध होगी। वीकेंड के अलावा अगर आप Netflix पर वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।  

Netflix की यह वीकेंड फ्री सर्विस सबसे पहले भारत में शुरू की जाएगी। हालांकि, यह कब शुरू होगी इस बारे में कंपनी ने अभी घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि इसके लिए यूजर्स को दिसंबर तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इसके साथ ही यह भी रिपोर्ट सामने आई है कि StreamFest के आने के बाद यूएस में नए यूजर्स को एक महीने तक मिलने वाला फ्री सब्सक्रिप्शन बिल्कुल बंद हो जाएगा। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब Netflix इस तरह का कोई प्रमोशन कर रहा है। बल्कि अपने यूजर्स को बेहतर सर्विस मुहैया कराने के लिए कंपनी आए दिन अलग-अलग तरह के प्रमोशन करती है। पिछले दिनों ही Netflix ने अपने UI में कुछ बदलाव किए थे, जिसके बाद यूजर्स इसे हिंदी में उपयोग कर सकते हैं। यानि इसका UI अब हिंदी में भी उपलब्ध हो गया है। 

chat bot
आपका साथी