MTNL लेकर आया 251 रुपये का प्लान, 1GB डेली डाटा के साथ मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स

MTNL के नए प्रीपेड प्लान के तहत यूजर्स डेली डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉल्स की भी सुविधा मिलेगी। लेकिन इस प्लान का लाभ सभी सर्किल्स में नहीं मिलेगा

By Renu YadavEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 09:34 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 01:24 PM (IST)
MTNL लेकर आया 251 रुपये का प्लान, 1GB डेली डाटा के साथ मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स
MTNL लेकर आया 251 रुपये का प्लान, 1GB डेली डाटा के साथ मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन के बीच टेलिकॉम सेक्टर में लगातार हलचल रही है और लगभग टेलिकॉम कंपनियों अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए आए दिन नए ऑफर व प्लान पेश कर रही हैं। Reliance Jio, Vodafone idea और Airtel के साथ सरकारी टेलिकॉम कंपनियां BSNL और MTNL भी इस दौड़ में पीछे नहीं है। MTNL ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक नया 251 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है और इस प्लान में कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। 

MTNL का 251 रुपये का प्लान

MTNL द्वारा पेश किए गए 251 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 1GB डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके आलवा डेली 100 एसएमएस भी मिलेंगे। साथ ही यूजर्स सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसे MTNL की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। बता दें कि इस प्रीपेड प्लान का लाभ केवल मुंबई सर्किल में ही उठाया जा सकता है क्योंकि इसे मुंबई के लिए पेश किया गया है। MTNL के इस प्लान को STV 251 नाम दिया गया है।

वैसे बता दें कि MTNL के पास पहले से ही 98 रुपये का किफायती प्लान मौजूद है और इस प्लान में यूजर्स को डेली 750MB डाटा की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस डेली उपलब्ध हो रहे हैं। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। यह प्लान में दिल्ली सर्किल में ही उपलब्ध है।

हाल ही में सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने 365 रुपये वाला एक प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को 2GB डेली डाटा दिया जा रहा है। ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग 250 फ्री मिनट की FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट के साथ आता है। यानि की इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स एक दिन में 250 फ्री मिनट वॉयस कॉलिंग के लिए ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी