Moto G60 और Moto G40 Fusion भारत में जल्द देंगे दस्तक, कंपनी ने किया डिजाइन और उपलब्धता का खुलासा

Motorola ने भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन Moto G60 और Moto G40 Fusion को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। जो कि एक्सक्लू​सिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध कराए जाएंगे। कंपनी ने इनकी इमेज शेयर करते हुए डिजाइन का भी खुलासा कर दिया है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 02:45 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 02:46 PM (IST)
Moto G60 और Moto G40 Fusion भारत में जल्द देंगे दस्तक, कंपनी ने किया डिजाइन और उपलब्धता का खुलासा
यह फोटो कंपनी के Twitter अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी समय से खबरे सामने आ रही है कि Motorola भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी र​ही है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पु​ष्टि करते हुए खुलासा कर दिया है कि G सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे। इन स्मार्टफोन को Moto G60 और Moto G40 Fusion नाम से बाजार में उतारा जाएगा। स्मार्टफोन के नाम का खुलासा करने के साथ ही कंपनी ने इनके डिजाइन और उपलब्धता की भी जानकारी शेयर की है। 

Moto G60 और Moto G40 Fusion को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें जानकारी दी गई है कि ये दोनों स्मार्टफोन एक्सक्लू​सिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होंगे। हालांकि, अभी इनकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है ​लेकिन पोस्ट के बाद उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स को इनके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लेकिन कंपनी ने अपकमिंग फोन के नाम के साथ ही इनका डिजाइन भी जारी कर दिया है। 

Hey @Flipkart, we are thrilled to #GoBeyond the ordinary because it’s time to #BlazeOn to infinite possibilities with our latest launches #motog60 & #motog40fusion! Cannot wait to reveal their features exclusively on your platform. Are you ready to #GetSetG? pic.twitter.com/XrpJCHwOAT

— Motorola India (@motorolaindia) April 15, 2021

ऐसा है Moto G60 और Moto G40 Fusion का डिजाइन

Moto G60 के डिजाइन की बात करें तो यह गोल्ड कलर वेरिएंट में आएगा। इसमें सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है और यह स्लिम बेज़ेल्स के साथ आता है। फोन के बैक पैनल में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं राइड साइड वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 108MP का रियर कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया जा सकता है। 

वहीं Moto G40 Fusion की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और वहीं फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन के राइट साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन मौजूद है। यह फोन ग्रे कलर वेरिएंट में आएगा। इसमें भी सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कटआउट डिजाइन दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी